दोस्‍त के ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ये बिग बॉस कंटेस्‍टेंट, बीबी हाउस में जसलीन-जलोटा जोड़ी से हो गई है दुश्‍मनी  

बिग बॉस में सेलिब्रिटी सिंगल कंटेस्‍टेंट के तौर पर गईं सृष्टि रोडे की लाइफ से जुड़ी एक बात काफी चर्चा में है । सृष्टि मनीष नागदेव से शादी करने वाली है, बताया जाता है कि मनीष उनकी दोस्‍त मुस्‍कान के प्रेमी हुआ करते थे ।

New Delhi, Sep 25 : बिग बॉस 12 की कंटेस्‍टेंट सृष्टि रोडे अपनी सहेली के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं । सृष्टि फिलहाल बिग बॉस हाउस में हैं और एक टीवी सेलेब हैं । 4 साल पहले सृष्टि तब चर्चा में आईं थी जब उनकी एक सहेली ने उन पर आरोप लगाया था कि वो उनके ब्‍वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं । मनीष नागदेव जो कि मुस्‍कान अरोड़ा के ब्‍वायफ्रेंड थे वो सृष्टि के साथ भी रिलेशनशिप में थे । मुस्‍कान और सृष्टि तब दोस्‍त बताए जाते थे ।

मुस्‍कान ने बताई ये कहानी
एक न्‍यूज वेबसाइट से बात करते हुए मुस्‍कान ने बताया था “मैं और मनीष रिलेशनशिप में थे। मैं उस समय ‘महाराणा प्रताप’ सीरियल कर रही थी और इसकी शूटिंग के लिए मुझे वापी जाना पड़ता था, जो कि मुंबई से 4 घंटे की दूरी पर है। सीरियल के सिलसिले में मुझे काफी ट्रेवल करना पड़ता था। इस बीच मनीष की नजदीकियां मेरी एक दोस्त के साथ बढ़ रही थीं, जिसका नाम आस्था चौधरी है।”

रंगे हाथ पकड़ा
मुस्‍कान ने आगे बताया – “मनीष मुझसे लगातार झूठ बोल रहे थे, लेकिन एक दिन मैंने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। हालांकि, इस घटना के बाद उन्होंने मुझसे माफी मांगी और मैंने आखिरी मौका दे दिया। कुछ दिनों बाद मैं हॉस्पिटल में एडमिट हुई और दो दिन बाद ही मुझे पता चला कि वे श्रृष्टि रोड़े को डेट कर रहे हैं। मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने श्रृष्टि को कॉल किया, लेकिन उन्होंने इस बात से मना कर दिया। मैंने उन पर विश्वास कर लिया। लेकिन कुछ दिन बाद उनका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया। श्रृष्टि ने मुझे धोखा दिया।”

सृष्टि ने किया था पहचानने से इनकार
वहीं जब श्रृष्टि पर मुस्कान ने धोखा देने के आरोप लगाए तो सृष्टि ने मनीष को डेट करने की बात तो एक्‍सेप्‍ट की लेकिन उन्‍होने कहा कि वो मुस्‍कान को नहीं जानती । तब सृष्टि ने कहा था – “मैं मनीष नागदेव को डेट कर रही हूं। वे बहुत अच्छे इंसान हैं और बाकी समय बताएगा कि वे कैसे हैं? मुझे नहीं पता कि मुस्कान अरोड़ा कौन हैं और हम दोनों पर ऐसे आरोप क्यों लगा रही हैं? मैं इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोलना चाहती। मैं मनीष पर विश्वास करती हूं और वे बहुत अच्छे साथी हैं।”

सृष्टि को लेकर बोले मनीष
वहीं मनीष के मुताबिक मुस्कान ने उन पर धोखा देने के जो आरोप लगाए थे, वो झूठे थे। जब मैंने श्रृष्टि को प्रपोज किया था तो उन्हें मुस्कान के साथ रिलेशनशिप के बारे में बता दिया था । यह किसी तरह की टू टाइमिंग नहीं थी। मनीष ने कहा कि अब सब पुरानी बातें हो चुकी हैं । मैं चाहता हूं कि सृष्टि सिर्फ ‘बिग बॉस’ पर ध्यान दें और विनर बनें।

घर में नहीं बन रही
वहीं सृष्टि रोड़े की बिग बॉस जर्नी की बात करें तो वो एक्ट्रेस होने के सारे नखरे घर में दिखा रही हैं । साथ ही उनकी घर में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी से बिलकुल नहीं बन रही । इस हफ्ते नॉमिनेशन मनडे पर भी दोनों ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया । सृष्टि घर में कॉमनर जोडि़यों से भी तालमेल नहीं बना पा रही हैं ।