शाहरुख खान की मां की इस क्रिकेटर से हुई थी सगाई, फिर ऐसे शुरु हुई माता-पिता की लव स्टोरी

srk

शाहरुख खान ने बताया कि उनके पिता दिल्ली में इंडिया गेट के पास वहीं रनिंग कर रहे थे, अचानक से कार में फंसे लोगों को देख वो मदद के लिये दौड़ा और पीड़ित परिवार को अस्पताल तक ले गये।

New Delhi, Dec 22 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने माता-पिता की लव स्टोरी के बारे में पहली बार कपिल शर्मा शो में खुलकर बात की थी, उन्होने बताया था कि कैसे एक एक्सीडेंट ने उनके माता-पिता की लव स्टोरी की शुरुआत की थी, किंग खान ने बताया था कि इंडिया गेट के पास एक कार का एक्सीडेंट हुआ था, उस पलटी हुई कार में उनकी मां, मौसी और नाना-नानी फंसे थे।

माता-पिता की पहली मुलाकात
किंग खान ने बताया कि उनके पिता दिल्ली में इंडिया गेट के पास वहीं रनिंग कर रहे थे, अचानक से कार में फंसे लोगों को देख वो मदद के लिये दौड़ा और पीड़ित परिवार को अस्पताल तक ले गये। अस्पताल ले जाने पर उनके पिता को पता चला कि उनकी मां को ब्लड की जरुरत है, उनके पिता का ब्लड भी मां के ब्लड ग्रुप से मैच कर गया था।

ब्लड दिया
शाहरुख खान के पिता ने उनकी मां को ब्लड दिया था, इसके बाद से वो उनके पिता और मां के घर वालों के चहेते बन गये थे, शाहरुख के नाना उनके पिता को बेहद पसंद करने लगे थे, shahrukh khan suhana khan उन्हें दामाद बनाना चाहते थे, शाहरुख के पिता भी इसके लिये तैयार थे, लेकिन वो उनकी मौसी की जगह मां से शादी करना चाहते थे।

क्रिकेटर से सगाई
जबकि उनकी मां की सगाई क्रिकेटर अब्बास अली बेग से हो चुकी थी, लेकिन फिर इस सगाई को उनके पिता ने तोड़कर उनके पैरेंट्स की शादी कराई थी, shahrukh khan suhana khan शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि उन्हें अफसोस होता है, कि उनके पिता ने उनका अच्छा टाइम नहीं देखा।