डॉ. मशहूर गुलाटी से गजोधर भैया तक, ये हैं स्टार कॉमेडियंस की पत्नी, लाइमलाइट से रहती हैं दूर

comedy

अपने गजोधर भैया शादी-शुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम शिखा है, उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन शिखा हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।

New Delhi, Dec 25 : गजोधर के नाम से घर-घर में पहचाने जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज 54 साल के हो गये, कानपुर में पैदा हुए राजू का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है, लेकिन लोग उन्हें राजू श्रीवास्तव के नाम से ही जानते हैं। आपको बता दें कि अपने गजोधर भैया शादी-शुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम शिखा है, उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन शिखा हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, आइये आज आपको कुछ ऐसे ही कॉमेडियन्स की पत्नियों के बारे में बताते हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

राजू श्रीवास्तव-शिखा
राजू श्रीवास्तव ने फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियलों में भी खूब काम किया, अपने अपने बदौलत इंडस्ट्री में पहचान हासिल किया, राजू के अनुसार वो बचपन में गर्मियों की छुट्टी में अपने ननिहाल जाते थे, वहां पर जो उनके बाल काटते थे, Raju srivastavउऩका नाम था गजोधर भैया, वो बाल काटते समय किस्सा सुनाते थे, उनकी अलग शैली की वजह से ही वो किरदार आज भी उनके जेहन में है, उन्होने उसे लोगों के सामने परोसा, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया। राजू की पत्नी का नाम शिखा है, वो लाइमलाइटम से दूर ही रहती हैं, हालांकि पिछले दिनों दोनों एक डांस के रिएलिटी शो में साथ नजर आये थे।

सुनील ग्रोवर-आरती
सुनील ग्रोवर की लोकप्रियता से तो सभी वाकिफ हैं, उनके द्वारा निभाये गये गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार को लोग अभी भी याद करते हैं, sunil-grover-wife-उनकी पत्नी का नाम आरती है, आपको बता दें कि आरती इंटीरियर डिजाइनर हैं, लेकिन वो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। सुनील ग्रोवर ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है।

राजपाल यादव-राधा
राजपाल यादव ने तो कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया, उनकी पत्नी का नाम राधा है, Rajpal-Yadavवो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। आपको बता दें कि राधा राजपाल यादव की दूसरी पत्नी हैं, वो बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टियों में भी ज्यादा जाना पसंद नहीं करती है, यही वजह से स्टार कॉमेडियन की पत्नी होने के बावजूद वो ज्यादा नजर नहीं आती हैं।

जॉनी लीवर-सुजाता
स्टार कॉमेडियन जॉनी लीवर ने कई फिल्मों में यादगार अभिनय किया है, उन्होने साल 1984 में सुजाता से शादी की थी, लेकिन उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, johnny-leverजॉनी लीवर को हमारे देश का पहला स्टैंडअप कॉमेडियन माना जाता है।

किकू शारदा- प्रियंका
कपिल शर्मा के शो में अलग-अलग किरदार निभाने वाले किकू शारदा घर-घर में पहचाने जाने हैं, कभी पलक तो कभी लच्छा बनकर उन्होने लोगों को खूब गुदगुदाया, Kiku Shardaकिकू शारदा ने साल 2003 में प्रियंका से शादी की थी, लेकिन प्रियंका लाइमलाइट से दूर ही रहती है, हालांकि वो किकू के साथ नच बलिए सीजन-6 में नजर आ चुकी हैं।

चंदन प्रभाकर-नंदिनी
चंदन प्रभाकर स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में शामिल हैं, वो कपिल के शो में चंदू चायवाले का किरदार निभा कर फेमस हुए हैं, Chandan prabhakarउन्होने दो साल पहले ही नंदिनी से शादी की, नंदिनी भी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं, मालूम हो कि चंदन कपिल के शो के पहले भी कई कॉमेडी शो और कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

सुनील पाल-सरिता
स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी सारिता लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, आपको बता दें कि सुनील पाल द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के अलावा कुछ दूसरे कॉमेडी शो में भी काम कर चुके हैं, sunil palटीवी कॉमेडी के अलावा उन्होने कुछ फिल्मों में भी काम किया, जिससे उन्हें पहचान मिली।

अली असगर- सिद्दीका
कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर की पत्नी का नाम सिद्दीका है, वो फिल्मी इवेंइट्स में कम ही नजर आती हैं, ali asgarआपको बता दें कि अली और सिद्दीका ने साल 2005 में शादी की थी, अली असगर कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।