रसेल के छक्कों से ज्यादा अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी की हो रही चर्चा, तस्वीरें

suhana5

मैच के दौरान अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना, बेटा आर्यन खान अपनी टीम का हौसला अफजाई करते नजर आये, पंजाब के विकेट गिरने पर या केकेआर के बल्लेबाजों के चौके छक्के लगाने तक तीनों ने मैच का जमकर लुत्फ उठाया।

New Delhi, Apr 02 : आईपीएल 2022 में शुक्रवार को केकेआर और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें केकेआर ने 6 विकेट से जीत हासिल की, इस मुकाबले में रसेल ने लंबे-लंबे हिट्स लगाये और अपनी टीम को जीत दिलाई, हालांकि सोशल मीडिया पर रसेल के छक्कों से ज्यादा सुहाना खान और अनन्या पांडे के चर्चे हो रहे हैं, जो इस मैच में केकेआर को चियर करने पहुंची थी।

हौसला अफजाई करने पहुंची
मैच के दौरान अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना, बेटा आर्यन खान अपनी टीम का हौसला अफजाई करते नजर आये, पंजाब के विकेट गिरने पर या केकेआर के बल्लेबाजों के चौके छक्के लगाने तक तीनों ने मैच का जमकर लुत्फ उठाया। पहले तो सुहाना और अनन्या पंजाब के लगातार विकेट गिरने से खुश नजर आये, फिर रसेल की पारी ने दोनों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

पहली बार पहुंची अनन्या
अनन्या पांडे का ये डेब्यू मैच था, यानी वो इस साल पहली बार मैच देखने पहुंची थी, वहीं आर्यन और सुहाना आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान भी केकेआर की ओर से दिखे थे। शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग में बिजी हैं, इस वजह से टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम नहीं पहुंच रहे हैं।

रसेल की 70 रनों की नाबाद पारी
मैच की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 137 रनों पर ढेर हो गई, जवाब में कोलकाता ने 14.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया, रसेल ने 31 गेंदों में 2 चौके और 8 छक्कों की मदद से नाबाद 70 रनों की पारी खेली।