इस स्टार किड्स के साथ डेट पर गई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, तस्वीर हो रही वायरल

suhana

सुहाना खान और अगस्त्य काफी अच्छे फ्रेंड्स हैं, दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं, वैसे सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

New Delhi, Apr 15 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें किंग खान की बेटी महानायक अमिताभ बच्चन के नाती यानी अगस्त्य नंदा के साथ नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि ये स्टार किड्स दोस्तों के साथ डिनर डेट पर गये थे, यहीं से ये तस्वीर सामने आई है, जिसमें सुपरस्टार की बेटी व्हाइट क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं।

कौन हैं अगस्त्य नंदा ?
इस तस्वीर में नजर आने वाले अगस्त्य नंदा भी स्टार किड हैं, इस तस्वीर में उनके साथ दो और फेंड्स नजर आ रहे हैं, मालूम हो कि अगस्त्य अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे हैं, agasthyaउनकी बड़ी बहन नव्या नवेली सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि अगस्त्य को लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद है।

सुहाना के अच्छे दोस्त
सुहाना खान और अगस्त्य काफी अच्छे फ्रेंड्स हैं, दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं, वैसे सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। suhana1अक्सर गौरी-शाहरुख को श्वेता और अमिताभ बच्चन के परिवार के साथ इवेंट्स और पार्टियों में देखा जाता है, दोनों परिवार एक-दूसरे से काफी अच्छे से मिलते हैं।

आर्यन और नव्या नवेली
सुहाना और अगस्त्य अच्छे दोस्त हैं, तो सुहाना के बड़े भाई आर्यन और अगस्त्य की बड़ी बहन नव्या नवेली भी काफी अच्छे दोस्त हैं, shweta-bachchan-navya-759दोनों को कई बार कॉलेज फंक्शन और पार्टीज में एक साथ देखा जा चुका है। आपको बता दें कि महानायक की नातिन को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, वो इस प्लेटफॉर्म पर खूब सक्रिय रहती हैं।

बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं अगस्त्य
अगस्त्य को बॉलीवुड में खूब दिलचस्पी है, हाल ही में उन्होने एक शॉर्ट फिल्म भी तैयार की थी, फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर बैकग्राउंड म्यूजिक तक सब उन्होने ही तैयार किया था। agasthya.jpg1इसे देखने के बाद नाना अमिताभ और नानी जया ने भी उनकी तारीफ की थी। तब कहा गया था कि अगस्त्य बॉलीवुड की तैयारी कर रहे हैं।

स्टार किड्स की एक्टिविटी वायरल
सोशल मीडिया पर इन दिनों जैसे ही किसी भी स्टार किड्स की कोई तस्वीर या एक्टिविटी आती है, वो तस्वीर तुरंत वायरल हो जाती है। suhana IPLसुहाना अक्सर अपने पापा के साथ इन दिनों आईपीएल मैच में दिखती है, शायद इसी वजह से जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर आती है, वो तुरंत वायरल हो जाती है।

सुहाना भी करेंगी बॉलीवुड एंट्री
पिछले दिनों कहा जा रहा था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में सुहाना डेब्यू करेंगी, हालांकि करण जौहर की सुहाना की खास दोस्त अनन्या पांडे को इस फिल्म से लांच कर रहे हैं। suhana IPL1जल्द ही किसी बड़े फिल्म से सुहाना को भी लांच किया जा सकता है। किंग खान कई बार कह चुके हैं कि उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने। उन्हें भी लांच करने की जिम्मेदारी करण जौहर को दी जा सकती है।