जसलीन से रिलेशनशिप की खबर पर सामने आए सुखविंदर, सच्‍चाई से खुल गई अनूप जलोटा की पार्टनर की पोल

जसलीन के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनकी और सुखविंदर की ढेर सारी तस्‍वीरें भी मौजूद हैं । हालांकि सुखविंदर, जसलीन के साथ ऐसे किसी भी रिश्‍ते से इनकार कर रहे हैं ।

New Delhi, Oct 25 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन मथारू ने अपने पुराने रिलेशनशिप का खुलासा कर सनसनी मचा दी । जसलीन के मुताबिक अनूप जलोटा से पहले वो सुखविंदर के साथ रिलेशनशिप में थी । सुखविंदर पंजाबी बेल्‍ट के जाने माने सिंगर हैं । हिंदी फिल्‍मों में भी इनके जानदार गाने सुपरहिट रहे हैं । सुखविंदर का गाया हुआ गाना जय हो ऑस्‍कर तक पहुंचा है । बहरहाल जसलीन के इस बयान ने सुखविंदर को भी सकते में डाल दिया है ।

सुखविंदर ने दी सफाई
जसलीन मथारू के बिग बॉस में कबूलनामे के बाद सुखविंदर सिंह सामने आए हैं । सुखविंदर ने जसलीन के दावों से साफ इनकार किया है । सुखविंदर ने मीडिया से बात की और अपना सच बताया, सुखविंदर ने कहा – ‘हम पिछले 6 सालों से अच्छे दोस्त हैं और जसलीन मुझे बबलू बुलाती हैं। वह कई शोज में मेरे साथ रही हैं और उनका परिवार भी मेरे काफी क्लोज है। यहां तक कि बिग बॉस में जाने से एक दिन पहले उनकी मां, पिता और दोस्त भी मेरे घर पर आए थे। जसलीन ने केक काटा था और हम लोगों ने काफी अच्छा वक्त बिताया था।’

कभी डेट नहीं किया
सुखविंदर ने आगे कहा, ‘हम अक्सर जसलीन के दोस्तों के साथ फिल्में देखने जाते हैं लेकिन हमने कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया है। मुझे ताज्जुब हो रहा है कि उन्होंने शो पर जाकर ऐसी बात कही है। मैं उनके पिता से इस बारे में बात करूंगा।’

सुखविंदर के साथ काम कर चुकी हैं जसलीन
आपको बता दें जसलीन मथारू, सुखविंदर सिंह के साथ कई एल्‍बमस में नजर आ चुकी हैं । उन्‍होने साथ में कई म्यूजिक कॉन्सर्ट और इवेंट भी किए हैं । जसलीन के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनकी और सुखविंदर की ढेर सारी तस्‍वीरें भी मौजूद हैं । हालांकि सुखविंदर, जसलीन के साथ ऐसे किसी भी रिश्‍ते से इनकार कर रहे हैं ।

अनूप ने भी भरी थी हामी
वहीं बिग बॉस में एक टास्‍क के दौरान जब जसलीन के इस रिश्‍ते की खबर सामने आई थी तो अनूप जलोटा ने भी कहा था कि उन्‍हें जसलीन के इस रिश्‍ते के बारे में पता था । जसलीन ने जब उनसे पूछा कि वो कैसे जानते हैं तो उन्‍होने कहा कि ये म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री है, यहां सबका पता चल ही जाता है । बहरहाल जसलीन की हामी और सुखविंदर के सच के बाद देखना होगा जसलीन जब बाहर आती हैं तो असल में क्‍या स्‍टोरी बनती है ।