कपिल शर्मा की ‘पत्नी’ ने तोड़ी चुप्पी, कहा इस वजह से नहीं चला उनका नया शो ?

कहा जाता है कि कपिल शर्मा की बर्बादी के पीछे प्रीति का ही हाथ है, कभी दोनों एक-दूसरे को खूब पसंद करते थे, लेकिन आज कपिल उन्हें देखना तक नहीं चाहते।

New Delhi, Jul 19 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं, वो डिप्रेशन और ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रहे थे, जिसका इन दिनों वो इलाज करवा रहे हैं। पिछले एक साल में कपिल के करियर ने काफी चीजें देखी। एक बड़ा स्टार जिससे फैंस प्यार करते थे, लेकिन कुछ चीजों ने उनके करियर को खात्मे की ओर पहुंचा दिया है, हालांकि उनके कुछ फैंस को अभी भी उम्मीद है कि कपिल जल्द वापसी करेंगे। अब उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ रही सुमोना ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

ट्विटर पर अपशब्द
हाल के दिनों में कपिल शर्मा ने एक पत्रकार को ट्विटर पर अपशब्द कहे, जिसकी वजह से काफी लोगों ने उनकी आलोचना की, हालांकि बाद में उन्होने माफी मांग ली, इसके साथ ही वो अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस से भी हुई अनबन को लेकर सुर्खियों में छाये रहे थे। कहा जाता है कि कपिल की बर्बादी के पीछे प्रीति का ही हाथ है, कभी दोनों एक-दूसरे को खूब पसंद करते थे, लेकिन आज कपिल उन्हें देखना तक नहीं चाहते।

सुनील ग्रोवर से हाथापाई
द कपिल शर्मा शो अच्छा चल रहा था, टीवी के तीन सबसे ज्यादा टीआरपी वाले शोज में इसकी गिनती होती थी, लेकिन उसी दौरान कपिल ने को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़ा कर लिया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ गया, कि सुनील ने शो छोड़ दिया। इसके बाद फिर कपिल के बुरे दिन शुरु हो गये। उन्होने अकेले सब कुछ संभालने की भरपूर कोशिश की, लेकिन फैंस को तो मशहूर गुलाटी पसंद आ चुके थे, लोग उन्हें शो में मिस करने लगे। कुछ सप्ताह बाद कपिल का ये कॉमेडी शो बंद हो गया।

नये शो की शुरुआत
द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद उनकी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई, ये बतौर एक्टर कपिल की दूसरी फिल्म थी, जबकि बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म थी। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। करोडों का नुकसान हुआ, जिससे कपिल मानसिक रुप से भी परेशान हुए, हालांकि उन्होने सबकुछ भूलकर एक बार फिर से नई शुरुआत करने की सोची, उन्होने फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ टीवी पर वापसी करने की कोशिश की, लेकिन महज कुछ एपिसोड्स में ही ये शो भी बंद हो गया।

सुमोना का खुलासा
स्टार कॉमेडियन इन दिनों डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं, ऐसे समय में उनके दोस्त और को-स्टार उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं। कीकू शारदा, अली असगर और यहां तक कि सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें सपोर्ट किया। इन्हीं खबरों के बीच कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने एक खुलासा किया है।

खुद को बताया कपिल के लिये लकी
सुमोना चक्रवर्ती ने खुद को कपिल शर्मा के लिये लकी चार्म बताया, जब उनसे पूछा गया कि अगर कपिल नये शो के साथ टीवी पर वापसी करते हैं, तो क्या वो उनके साथ काम करना चाहेंगी। तो इस पर सुमोना ने तपाक से कहा, कि हां, बिल्कुल उनके साथ काम करना चाहूंगा। मालूम हो कि कपिल टीवी पर सुमोना की खूब बेइज्जती करते थे, हालांकि वो सब लाफ्टर के लिये किया जाता था।

कपिल छुट्टियां मना रहे हैं
सुमोना चक्रवर्ती को हाल ही में दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं कपिल के बारे में कहा जा रहा है कि वो फिलहाल मुंबई से बाहर छुट्टियां मना रहे हैं, ताकि विवादों और बाकी चीजों से उनका ध्यान हटा रहे, साथ ही लगातार वो डॉक्टर के भी संपर्क में हैं, उनका इलाज अभी जारी है।