खुद को चुप नहीं रख सके सुनील शेट्टी, द कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ा बयान, फुल मार्क्स

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने फिल्म की खूब सराहना की है, उन्होने द कश्मीर फाइल्स के कंटेंट को साम्राज्य ही बता दिया है, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, कंटेंट सिर्फ किंग नहीं बल्कि ये साम्राज्य है।

New Delhi, Mar 16 : इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा किसी चीज की चर्चा है, तो वो द कश्मीर फाइल्स की है, विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है, क्रिटिक्स से लेकर दर्शक और सेलेब्स तक, हर कोई फिल्म की तारीफ कर रही है, फिल्म की इमोशनल स्टोरी दर्शकों को काफी कनेक्ट कर रही है, अब सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में फिल्म की तारीफ की है।

फिल्म के फैन हुए अन्ना
बॉलीवुड के अच्छे एक्टरों में गिने जाने वाले सुनील शेट्टी ने फिल्म की खूब सराहना की है, उन्होने द कश्मीर फाइल्स के कंटेंट को साम्राज्य ही बता दिया है, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, कंटेंट सिर्फ किंग नहीं बल्कि ये साम्राज्य है, द कश्मीर फाइल्स में शानदार नरेटिव और परफॉरमेंस हैं, ये सबूत हैं कि अच्छी फिल्में काम करती है, अगर कोई बिग स्क्रीन के जरिये दर्द को महसूस कर सकता है, तो मेकर्स को फुल मार्क्स जाते हैं, सुपर।

रितेश देशमुख को भी पसंद आई फिल्म
रितेश देशमुख भी द कश्मीर फाइल्स के फैन हो गये हैं, रितेश ने फिल्म की तारीफ में लिखा, ये एक ऐसी फिल्म की तारीफ करने का समय है, जो लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है, the-kashmir-files (1) एक छोटी सी फिल्म जो अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने की राह पर रहा है, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम को बधाई।

इतिहास के पन्ने पलटे
द कश्मीर फाइल्स में इतिहास के उन काले पन्नों को फिर से पलटा गया है, जिसे लोगों ने नकार दिया था, फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म और उनकी तकलीफों को दिखाया गया है, फिल्म की दमदार स्टोरी लाइन दर्शकों को अट्रैक्ट करती है, फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन दा के किरदारों की भी खूब चर्चा हो रही है।