कपिल शर्मा ने एक बार फिर बढाया सुनील ग्रोवर की तरफ दोस्ती का हाथ, डॉ. मशहूर गुलाटी ने दिया ये जवाब

लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सबकुछ ठीक होता दिख रहा है, हाल ही में दोनों की ट्विटर पर बातचीत हुई, जिसे देखकर लगता है कि अब उस झगड़े से दोनों आगे बढ चुके हैं।

New Delhi, Sep 28 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिये हम बड़ी खबर लेकर आये हैं, दरअसल दोनों के लाखों फैंस ऐसे हैं, जो उन्हें एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि मार्च 2017 में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते समय कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों अलग हो गये। कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच तल्खी कई इंटरव्यूज में देखने को मिले। हालांकि बाद में कपिल को अपनी गलती को एहसास हुआ, वो सुनील को शो में बुलाते रहे, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं मानें।

कपिल ने बढाया दोस्ती का हाथ
अब लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सबकुछ ठीक होता दिख रहा है, हाल ही में दोनों की ट्विटर पर बातचीत हुई, जिसे देखकर लगता है कि अब उस झगड़े से दोनों आगे बढ चुके हैं। कपिल ने इस बार भी सुनील की ओर दोस्ती का हाथ बंढाया है। उन्होने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्म पटाखा के लिये ट्विटर के माध्यम से बधाई दी, उन्होने लिखा, बधाई और शुभकामनाएं पाजी, मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।

सुनील ने किया रिप्लाई
कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर सुनील ग्रोवर ने जवाब दिया, धन्यवाद भाई जी, आपकी शुभकामनाओं के लिये, सन ऑफ मंजीत सिंह के लिये ऑल द बेस्ट, आपको सफलता मिले। मालूम हो कि कपिल ने पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह प्रोड्यूस की है, जो अगले महीने 12 अक्टूबर को रिलीज होना वाली है। ट्विटर पर कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए बातचीत से तो लगता है कि दोनों के रिश्ते दुबारा ट्रैक पर आने वाले हैं।

कपिल के साथ काम करने पर क्या कहा ?
आपको बता दें कि अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर से कपिल के साथ भविष्य में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने कहा था भविष्य के बारे में फिलहाल वो कुछ नहीं कहना चाहते, डॉ. मशहूर गुलाटी ने कहा था कि हम दोनों ने साथ में खूबसूरत शो किया और लोगों को खूब हंसाया, लेकिन इस समय मैं फिल्मों में व्यस्त हूं, इसलिये ये अभी नहीं बता सकता कि मैं और कपिल कब दोबारा एक साथ काम करेंगे।

टीवी के लिये वक्त निकालना मुश्किल
सुनील ग्रोवर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होन कहा कि 2019 तक मैं लगातार फिल्मों में ही व्यस्त रहूंगा। ऐसे में मेरे लिये टीवी शो के लिये समय निकालना थोड़ा मुश्किल होगा, मैं ये नहीं कह रहा है कि मैं अब टीवी शो नहीं करुंगा, लेकिन मेरी व्यस्तता इतनी है, कि मैं अभी फिलहाल टीवी का कोई शो ज्वाइन नहीं कर पाऊंगा। दूसरी ओर कपिल के टीवी पर वापसी की खबरें तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि दिवाली के आस-पास वो टीवी पर नये शो के साथ वापसी कर सकते हैं, इन दिनों वो खुद को फिट करने में लगे हुए हैं।