सफाईवाले थे सुनील शेट्टी के पिता, इमोशनल हुए एक्टर, कहा- ‘जो भी किया कभी शर्म नहीं की’

सुनील शेट्टी पिछले दिनों टीवी डांस रिएलिटी शो में नजर आए थे । वहीं उनसे जुड़ा एक राज सामने आ गया । जिंदगी के उतार चढ़ाव के बारे में क्‍या कुछ वो बोले, आगे जानें ।

New Delhi, Nov 20: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी हाल ही में ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2’ के मंच पर पहुंचे थे, उनके साथ करिश्‍मा कपूर भी इस एपिसोड में एज अ गेस्‍ट पहुंची थी । सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने शो पर न सिर्फ जमकर मस्ती की, बल्कि जिंदगी के संघर्ष के बारे में भी खुल कर बात की । इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी अपने पिता के बारे में बात करते हुए भावुक भी हो गये ।

भावुक हुए सुनील शेट्टी
‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2’ के सेट पर पहुंचे सुनील शेट्टी ने जमकर मस्‍ती की । कंटेस्‍टेंट को ढेर सारी लाइफ टिप भी दीं । उन्‍होंने बताया कि उनके पिता उनकी जिंदगी के रोल मॉडल हैं । जब भी कोई उनसे पूछता है कि उनके हीरो कौन है, तो वो हमेशा अपने पिता का ही नाम लेते हैं । सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके पिता एक सफाईकर्मी थे, पर उन्हें अपने काम पर कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई । जो भी किया हमेशा सिर उठा कर किया।

पिता ने की बहुत मेहनत
सुनील शेट्टी बताते हैं कि जिस काम को लोग छोटा समझते हैं । उनके पिता वही काम कर इमारतों को खरीद उनके मालिक बन गये । सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें यही सिखाया कि ‘जो भी काम करो दिल से करो और उस पर फख्र करो।’

करिश्मा ने खोला राज
सुनील शेट्टी की बात सुनने के बाद करिश्मा कपूर ने भी अपनी बात लोगों से शेयर की, उन्‍होंने कहा कि जब वो और सुनील शेट्टी साथ काम कर रहे थे । तब उन्हें उनके पिता से मिलने का मौका मिला । करिश्मा ने बताया कि वो अकसर शूट पर आते थे और गर्व से अपने बेटे का काम देखते थे । करिश्‍मा ने शो में सुनील के बेहतरीन इंसान होने की कइ बातें बताई । ये दोनों एक साथ कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं । दोनों ने झांझरिया और सुन्‍दरा गाने पर परफॉर्म भी किया ।