सुनील शेट्टी पर फिदा थी यह एक्ट्रेस, शादी के लिए खुद किया था प्रपोज, ऐसे नहीं बन पाई बात

एक जमाना था जब बॉलीवुड में एक्‍शन हीरो की धूम थी और सुनील शेट्टी एकशन हीरो की लिस्‍ट में सबसे टॉप पर थे । उनकी फिल्‍में सुपरहिट थीं । सुनील शेट्टी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खास बात आज जानिए ।

New Delhi, Aug 11 : ग्‍लैमर की दुनिया में कई एक्‍टर्स, एक्‍ट्रेसेज हैं जिनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाई । प्‍यार परवान चढ़ा, बात शादी तक भी पहुंची लेकिन फिर प्‍यार को मंजिल नहीं मिली । कुछ तो ऐसे भी हैं जो आज तक उस प्‍यार को निभा रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी है जिनका रिश्‍ता समय के साथ दोस्‍ती में बदल गया है । ऐसी ही एक खूबसूरती सी, बबली सी एक्‍ट्रेस हैं जो सुनील शेट्टी के प्‍यार में पागल थीं । वो उनसे शादी करना चाहती थीं, क्‍या आप जानना चाहते हैं उस एक्‍ट्रेस का नाम ।

Advertisement

सुनील शेट्टी पर फिदा थी ये एक्‍ट्रेस
बॉल्‍ीवुड में माचो मैन, एक्‍शन किंग के नाम से जाने जाने वाले सुनील शेट्टी 90 के दशक के टॉप के हीरो हुआ करते थे । फिटमैन सुनील शेट्टी पर लड़कियां पागलों की तरह मरती थीं । लेकिन बॉलीवुड में भी उनके लिए दीवानगी कम नहीं थी । ऐसी ही एक एक्‍ट्रेस थीं सोनाली बेन्‍द्रे । सोनाली को सुनील से फिल्‍म सेट पर ही प्‍यार हो गया था । दोनों की कैमिस्‍ट्री पर्दे पर क्‍या खूब लगती थी ।

Advertisement

सुनील और सोनाली की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी
साल 1992 में फिल्म बलवान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले सुनील शेट्टी 90 के दशक के सुपरहिट एक्‍टर रहे हैं । उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तकरीबन 110 फिल्मों में बेजोड़ काम किया है। 1997 में सुनील शेट्टी ने पहली बार सोनाली बेन्‍द्र के साथ काम किया था । फिल्‍म का नाम था भाई और दोनों की कैमिस्‍ट्री इस फिल्‍म में कमाल की थी । फिल्म की शुटिंग के दौरान ही दोनों काफी करीब आ चुके थे ।

सोनाली ने किया था प्रपोज
दोनों के इश्‍क की खबरें बहुत ही कम लोगों को थीं । सुनील शेट्टी के लिए सोनाली दीवानेपन की हद तक पागल थीं । दोनों ने टक्कर, सपूत और कहर जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया । काम के साथ निजी जिंदगी में दोनों का रिश्‍ता गहरा होता गया । एक वकत ऐसा भी आया जब सोनाली ने सुनील को प्रपोज कर दिया । सुनील शेट्टी और सोनाली बेन्‍द्रे का रिश्‍ता कुछ समय तक खूब परवान चढ़ा लेकिन फिर बात आगे नहीं बढ़ी । सुनील शादी के प्रपोजल को एक्‍सेप्‍ट नहीं कर पाए ।

शादीशुदा थे सुनील
सोनाली से शादी ना करने के पीछे सुनील का एक बहुत ही बड़ा कारण था । और वो ये था कि वो फिल्‍मी दुनिया में आने से पहले से ही शादीशुदा थी । उन्‍होने 1991 में अपनी फ्रेंड से शादी कर ली थी । इसके बाद ही वो फिल्‍मों में आए । शुरुआत में उन्‍होने अपनी शादी की बात छुपाकर ही रखी थी । सुनील ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि अगर वो शादीशुदा ना होते तो सोनाली के बारे में जरूर सोचते ।

सुनील और सोनाली की राहें हुईं अलग
इसके बाद सोनाली बेन्‍द्र अपनी जिंदगी में और सुनील शेट्टी अपनी लाइफ में व्‍यस्‍त हो गए । सोनाली ने फिल्‍म डायरेक्‍टर गोलडी बहल से शादी कर घर बसा लिया तो वहीं सुनी भी फिल्‍मों के साथ अपने बिजनेस पर ध्‍यान देने लगे । सुनील शेट्टी के दो बच्‍चे हैं, अहान और आथिया । आथिया जहां अपना बॉलीवुड डेब्‍यू कर चुकी हैं वहीं उनके बेटे अहान बहुत जल्‍द ही फिल्‍मों में नजर आ सकते हैं । सुनील एक सफल एक्‍टर होने के साथ सक्‍सेसफुल बिजनेसमैन भी है ।