‘लेडी अंबानी’ कहलाती हैं सुनील शेट्टी की पत्‍नी, उनसे भी ज्‍यादा अमीर, जानें क्या करती हैं माना

सुनील शेट्टी एक फेमस एक्‍टर हैं, लेकिन उनकी पत्नी भी अपने करियर में उनसे कहीं ज्‍यादा सक्सेसफुल हैं । सुनील शेट्टी की पत्नी को ‘लेडी अंबानी’ तक कहा जाता है ।

New Delhi, Aug 11: 90 के दशक के सुपरहिट एक्‍टर्स में से एक हैं सुनील शेट्टी, उनका एक्शन हमेशा से हिट रहा है । सुनील शेट्टी ने कॉमेडी फिल्‍में भी की हैं । अपने करियर में 110 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके सुनील शेट्टी का अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है । लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि सुनील शेट्टी ही नहीं उनकी पत्नी भी अपने करियर में बेहद सक्सेसफुल हैं । वो सुनील शेट्टी से कहीं ज्‍यादा अमीर है, और उन्‍हें लेडी अंबानी तक कहा जाता है ।

सफल बिजनेस वुमेन हैं माना शेट्टी
सुनील शेट्टी की वाइफ एक सफल बिजनेस वुमन हैं । जब सुनील शेट्टी का करियर पीक पर था तब वह उनके पीछे परिवार भी संभालती रहीं और साथ ही साथ अपना बिजनेस भी करती रहीं । दरअसल सुनील शेट्टी की पत्नी माना रियल एस्टेट के बिजनेस में इंवॉल्व हैं । उन्होंने अपने पति सुनील के साथ मिल कर S2 नाम के एक प्रोजेक्ट को शुरू किया था । उन्होंने 21 लक्जरी विला बनाए थे, जिन्‍हें अच्छे दाम पर बेचा भी ।

लाइफस्टाइल स्टोर भी चलाती हैं माना
माना शेट्टी लाइफस्‍टाइल स्‍टोर भी चलाती हैं, इस स्टोर में डेकोरेशन से लेकर डेली लाइफ स्टाइल का सारा सामान मिलता है। इस स्टोर में फर्नीचर भी है। माना बताती हैं कि उनका फर्नीचर 80 परसेंट इंडिया से और बाकी का वर्ल्ड के अलग-अलग हिस्सों से मंगाया जाता है। माना शेट्टी सोशल वर्क भी खूब करती हैं । सुनील शेट्टी की पत्‍नी माना ‘सेव द चिल्ड्रेन इंडिया’ नाम के एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं। फंड जुटाने के लिए अकसर वो ‘आराइश’ के नाम से एग्‍जीबीशन भी लगाती हैं ।

डिजाइनर भी हैं माना
माना शेट्टी इन सबके के साथ एक डिजाइनर भी हैं । वो अपनी बहन के साथ मिलकर ‘माना एंड ईशा’ नाम की एक क्लोदिंग रेंज चलाती हैं । माना और सुनील को खंडाला में करीब 6200 वर्गफीट में फैला लैविश फार्महाउस है। जिसमें प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल से लेकर डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम और किचन है । फार्महाउस का आर्किटेक्ट जॉन अब्राहम के भाई एलन अब्राहम ने किया है, तो वहीं इंटीरियर और फर्नीचर माना ने ही तैयार किया है।

1991 में की थी शादी
सुनील शेट्टी ने ने माना से 6 साल डेटिंग के बाद 1991 में शादी की थी । इस कपल के 2 बच्चे हैं, बेटी आथिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी है । अथिया फिल्‍मों में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं । वहीं अहान शेट्टी पिता और मां के बिजनेस से जुड़े हुए हैं ।