तलाकशुदा अरबाज कर रहे हैं सनी लियोनी के साथ रोमांस, नई फिल्‍म का Teaser रिलीज

Tera Intezaar sunny (1)

अरबाज खान और सनी लियोनी की नई फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ का टीजर रिलीज हो गया है । इस सिजलिंग हॉट कैमिस्‍ट्री को देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें और फिल्‍म के बारे में जानें ।

New Delhi, Oct 17 : तलाक के बाद अरबाज खान पूरी तरह से अपनी एक्टिंग पर ध्‍यान दे रहे हैं । सलमान खान के साथ ‘हैलो ब्रदर’ समेत कुछ और फिल्‍मों में एक्टिंग का जलवा दिखा चुके पर्दे पर इस बार एक नए अवतार में दिखेंगे । अब तक भाई, हीरो का दोस्‍त या नेगेटिव किरदारों में दिखते रहे अरबाज को आप परदे पर रोमांस करते देखेंगे । जी हां, रोमांस वो भी रोमांस की दीवा सनी लियोनी के साथ । दोनों की अपकमिंग फिल्‍म का टीजर रिलीज हो गया है ।

‘तेरा इंतजार’ का टीजर रिलीज
अरबाज खान और सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ का टीजर रिलीज हो गया है । इस फिल्‍म में अरबाज फुल फ्लेज्‍ड लीडTera Intezaar sunny (1) एक्‍टर के तौर पर नजर आ रहे हैं और उनकी लव इंट्रेस्‍ट के रोल में दिख रही हैं सनी लियोनी । दोनों की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री देखते ही बन रही है । आप भी जब फिल्‍म का ट्रेलर देखेंगे तो इस हॉट पेयर के रोमांस में खो जाएंगे ।

सनी ने सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया टीजर
सनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं । उन्‍होने ने फिल्‍म का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया । सनी ने इस इस टीजर को कैप्‍शन दिया – sunnyleoneIntezaar hua khatam. #TeraIntezaarTeaser is out now. Watch me search for love with @arbaazkhanofficial in @teraintezaar #SunnyLeone । सनी की ये फिल्‍म काफी चर्चा में थी, अरबाज के साथ उनकी कैमिस्‍ट्री कैसी लगती है ये देखने को उनके फैन्‍स इंतजार कर रहे थे ।

रोमांटिक थ्रिलर है फिल्‍म
फिल्‍म के टीजर में सनी लियोनी और अरबाज खान का भरपूर रोमांस दिखाया गया । प्रेम के पंछियों की तरह दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं । लेकिन फिल्‍म में ट्विस्‍ट भी हैं । सनी लियोनी से अरबाज बिछड़ जाते हैं और फिर सनी शुरू करती है अपने बिलवेड हस्‍बैंड की खोज । सनी कुछ सीन्‍स में बेतहाशा दौड़ लगाती नजर आ रही है और परेशान भी दिख रही हैं ।

ये भी है फिल्‍म में
अरबाज और सनी के अलावा भी फिल्‍म में कई किरदार हैं । इन किरदारों में गौहर खान और आर्य बब्‍बर के किरदार अहम है । फिल्‍म को राजीव वालिया ने डायरेक्‍ट किया है । फिल्‍म के मेन लीड अरबाज और सनी ने पूरी स्‍टारकास्‍ट के साथ मिलकर इस फिल्‍म में काफी इंज्‍वॉय किया । लंबे समय बाद अरबाज लीड कैरेक्‍टर में लौटे हैं ।

24 नवंबर को रिलीज
सनी और अरबाज की ‘तेरा इंतजार’ के लिए आपको ज्‍यादा इंतजार नहीं करना होगा । ये फिल्‍म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । उससे पहले सोशल मीडिया पर आप फिल्‍म से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट अपडेट्स ले सकते हैं । जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी लॉन्‍च होगा तब पूरी स्‍टारकास्‍ट एक साथ नजर आएगी ।

फिल्‍म में हैं काफी बोल्‍ड सीन्‍स
टीजर में अरबाज और सनी लियोनी के लव बॉन्‍ड को दिखाने के लिए कई हॉट सीन्‍स का सहारा लिया गया है । अरबाज और सनी का लिप किस टीजर का हॉट प्‍वॉइंट है । इसके अलावा भी फिल्‍म में कई ऐसे दृश्‍य हैं जिनकी झलक टीजर में देखने को मिली है । दर्शक इन सीन्‍स को देखने के लिए जरूर उतावले होंगे ।

पूरी तरह एक्टिंग पर है अरबाज का फोकस
पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक अरबाज खान अब अपनी एक्टिंग पर ध्‍यान देना चाहते हैं जिसके लिए वो जी जान से मेहनत कर रहे हैं । सलमान खान के साथ दबंग सीरीज की दो फिल्‍में डायरेक्‍ट कर चुके अरबाज अब दबंग 3 भी डायरेक्‍ट नहीं करेंगे । ये फैसला सलमान ने लिया है, क्‍योंकि वो भी चाहते हैं कि अरबाज अब अपने एक्टिंग करियर पर ध्‍यान दे ।

सनी लियोनी के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स
‘तेरा इंतजार’ में अरबाज के साथ रोमांस करने वालीं सनी लियोनी आने वाले दिनों में साउथ की फिल्‍म में आइटम करती नजर आएंगी । बॉलीवुड में हालिया रिलीज बादशाहो और भूमि में उनके आइटम नंबर काफी पसंद किए गए । वेल सनी इन दिनों बॉलीवुड में काफी बिजी हैं और अपनी निजी लाइफ में वो अपनी बेटी निशा के साथ भी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं ।