सनी लियोनी बनीं तीन बच्चों की मां, ट्विटर पर खुद दी ये खुशखबरी

बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन में शुमार सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दुनिया को दी है।

New Delhi, Mar 05: सनी लियोनी के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते ही होंगे। अब सनी तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। खास बात ये है कि इस बात की जानकारी खुद सनी ने अपने ट्विटर के जरिए दुनिया को दी है। सनी ने बताया कि वो और उनके पति डेनियल वेबर अब तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। ट्विटर पर सनी ने इस बारे में तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

सनी ने दी खुशखबरी
दरअसल सनी पहले से ही एक बच्ची को गोद ले चुकी हैं। अब उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को के बारे में दुनिया को बताया है। एक बेटे का नाम अशर सिंह वेबर है। इसके अलावा दूसरे बच्चे का नाम नोरा सिंह वेबर रखा है। सनी ने अपने दोनों बेटों के साथ बेटा निशा कौर वेबर की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सनी और डेनियल दोनों नज़र आ रहे हैं।

ट्विटर पर बताई खास बात
इसके साथ ही सनी ने इस पोस्ट में कुछ लिखा भी है। सनी ने लिखा है कि ‘ईश्वर का प्लान। 21 जून 2017 को पता चला कि कुछ ही वक्त में उनके परिवार में 3 बच्चे हो जाएंगे। हमने अपने परिवार के लिए सोचा है और इतने सालों के बाद हमारा परिवार पूरा हो जाएगा’। इसके अलावा भी सनी ने कुछ और भी खास बातें ट्विटर पर लिखी हैं।

बच्चों के बारे में बताया
सनी ने आगे लिखा है कि ‘’हमारे बेटे कुछ सप्ताह पहले ही पैदा हुए, लेकिन हमारी आंखों और दिल में कई साल से थे’’। आगे लिखा है कि ‘’ईश्वर ने हमारे लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रखा था और हमें एक बड़ा परिवार दिया है। हम दोनों 3 बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं।’ इस पोस्ट के आखिर में उन्होंने सपरप्राइज़ एवरीवन भी लिखा है।

सनी ने सस्पेंस बढ़ाया
हालांकि, सनी ने अपनी इस पोस्ट में बेटों के जन्म के बारे में खुलकर बातें नहीं बताई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सरोगेसी के जरिए इन दोनों बच्चों का जन्म हुआ है। सनी के इस पोस्ट पर बधाई देने वालों की लंबी लिस्ट तैयार हो चुकी है। आपको बता दें कि कि हाल ही में सनी और डेनियल वेबर ने एक दो साल की बच्ची को गोद लिया था।

एरिजोना गईं थी सनी
हाल ही में सनी अपने पति डेनियल वेबर और बेटी निशा कौर वेबर के साथ एरिजोना गईं थी। वहां वो अपनी छुट्टियों का जमकर आनंद उठाया। सनी वैसे भी छुट्टियां मनाने की बड़ी शौकीन हैं। सनी का मानना है कि छुट्टियों के वक्त घूमना सबसे बेहतरीन काम होता है और वो इस काम का बेहतरीन तरीके से इन्जॉय करती हैं। सनी कहती हैं कि इन छुट्टियों के दौरान वो अपने पति के साथ प्यार के कुछ पल बिताती हैं।

ये भी हैं खास बातें
वैसे भी पति के लिए और बेटी के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल पाना काफी मुश्किल होता है। इसके बाद भी वक्त निकालती हैं और एक बेहतरीन पत्नी और एक मां को रोल अदा करती हैं। सनी लियोनी के लिए ये सब कुछ तोहफे से कम नहीं है।  सनी का मानना है कि जब भी आपको वक्त मिले तो छुट्टियों पर निकल जाएं। इसलिए वो एरिज़ोना में अपनी बेटी निशा कौर वेबर और पति डेनियल के साथ दिखीं।