मालदीव में हुस्न के जलवे बिखेर रहीं सनी लियोनी, पिंक मोनॉकनी में ढाया कहर

सनी लियोन मालदीव में हैं और वहां से उन्‍होंने अपनी कुछ बेहतरीन तस्‍वीरें शेयर की हैं । सनी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ाएं हुए हैं ।

New Delhi, Jan 10: बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकीं सनी लियोनी कई शोज होस्‍ट करती हैं । बीते दिनों उनका एक गाना सामने आया है जिसे लेकर कुछ विवाद भी हुए हैं । लेकिन विवादों से इतर ये गाना सुपर डुपर हिट हो रहा है । सनी लियोन पिछले दिनों बिग बॉस में और फिर कपिल शर्मा के शो में भी नजर आई हैं । इन दिनों सनी मालदीव में है और अपनी हालिया तस्‍वीरों से उन्‍होंने सोशल मीडिया का तापमान काफी बढ़ाया हुआ है ।

पिंक मोनोकनी में दिखीं सनी
सनी लियोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में सन ने मोनकनी वेयर की है । ये एक डिजायनर पीस है । पिंक और ग्रीन के कॉम्बिनेशन में बनी मोनोकनी सनी पर खूब फब रही है । सनी ने मनमोहक पोज दिए हैं, जिन्‍हें उनके फैंस पसंद कर रहे हैं ।

परफेक्‍ट फिगर कर रही हैं फ्लॉन्‍ट
सनी लियोनी इस मोनोकनी में कमाल दिख रही है । उनका परफेक्‍ट फिगर फैंस का दिल लूट रहा है । सनी ने ये तस्‍वीरें शेयर कर फैंस का दिल जला दिया है । दरअसल देश में इन दिनों लॉकडाउन का माहौल है, लोग घरों में रहने को फिर से मजबूर हो गए हैं । कोरोना की तरीसरी लहर के बीच सनी की ये मालदीव वेकेशन फैंस का दिल ही जला रही है ।

गाने पर हुआ बवाल
सनी लियोन हाल ही में एक गाने में नजर आई हैं, जिसके बोल में मधबन और राधिका जैसे शब्‍द आते हैं । इस गाने के रिलीज होने के बाद कुछ लोग नाराज हो गए, राधा रानी के नाम के प्रयोग से गुस्‍सा उठे । आपको बता दें ये गाना कनिका कपूर ने गाया है, वही कनिका जिनके गाने बेबी डॉल से सनी भारत में जानी जाने लगीं ।