मालदीव में सनी लियोन ने किए मजे, बिकिनी पोज से लेकर अंडरवॉटर फन, फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

सनी लियोनी मालदीव में हैं और वो वहां से बिकिनी तस्‍वीरें ही नहीं बल्कि अपने अंडरवॉटर एडवेंचर भी शेयर कर रही हैं ।

New Delhi, Jan 13: बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । सनी, मालदीव में हैं और अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमरस फोटोज से फैंस का दिल लूट रही हैं । एक्‍ट्रेस लगातार तस्‍वीरें और वीडियो शेयर कर बता रही हैं कि वो यहां कितना खूबसूरत समय बिता रही हैं । सनी ने अपनी बिकिनी तस्‍वीरें तो शेयर की ही हैं साथ ही अब उन्‍होंने अंडरवॉटर फन का वीडियो भी शेयर किया । पानी में सनी किसी जलपरी जैसी नजर आ रहीं थीं ।

बिकिनी में लगी रहीं कमाल
सनी लियोन ने रीसेनटली अपनी बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की थी । अपना टोन्‍ड फिगर फ्लॉन्‍ट करतीं सनी बीच पर लेटी हुई नजर आ रहीं थीं । उनके हुस्‍न के जादू से तस्‍वीर कयामत लग रही थी । सनी ने कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की थीं । सनी ग्‍लैमरस तो हैं ही इन तस्‍वीरों से वो कहर ढा रहीं थीं ।

कैप्‍शन
बीच साइड सनबाथ लेती सनी लियोन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘सूरज मुझे बुला रहा है।’ इस ब्लू प्र‍िंटेड बिकिनी में सनी लियोनी किलर लग रही हैं । दूसरी तस्वीरों में सनी लियोनी अपने बालों को लहराती तो कभी कैमरे पर मुस्कुराकर देखती नजर आईं । एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपनी पिंक मोनाकनी में तस्‍वीरें शेयर की थी । फैंस इन पर ढेरों कमेंट कर अपना प्‍यार लुटा रहे हैं ।

एडवेंचर वीडियो
सनी लियोन ने मालदीव में अंडरवॉटर एडवेंचर भी किया । वो समुद्र की गहराईयों में उतरीं । सनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अंडरवॉटर वलर्ड के बीच नजर आ रही हैं । किसी जलपरी जैसी लग रही सनी ने अपना एक्‍सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया है ।

https://www.youtube.com/watch?v=doyk6zDmrNo