सनी लियोनी को ‘गंदी फिल्मों’ में देखकर कैसे रिएक्ट करते हैं पति डेनियल, एक्ट्रेस ने सुनाई पूरी दास्तान

डेनियल से सनी की पहली मुलाकात लास वेगास के एक नाइट क्लब में हुई थी, डेनियल सनी लियोनी को देखते ही फिदा हो गये थे।

New Delhi, Aug 24 : सनी लियोनी बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम और शोहरत कमा चुकी है, हालांकि बॉलीवुड आने से पहले सनी लियोनी क्या करती थी, शायद किसी को बताने की जरुरत नहीं है। अब एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया है, कि दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाते हुए देखकर उनके पति डेनियल विबर की प्रतिक्रिया कैसी होती थी। अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बताते हुए सनी लियोनी ने कहा कि दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने पर उनके पति सहज महसूस नहीं करते थे।

सिर्फ पति के साथ करने लगी काम
सनी लियोनी ने उस दौर को याद करते हुए बताया कि उनके पति उन्हें दूसरे मर्द के साथ देखकर सहज महसूस नहीं करते थे, इसी वजह से वो अपने पति के साथ मिलकर काम करने लगी, दोनों ने मिलकर एक नई कंपनी की शुरुआत की, सनी ने अपने और डेनियल विबर की लव स्टोरी को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है, उन्होने बताया कि दोनों कैसे एक-दूसरे के करीब आये।

पहली मुलाकात
एक्ट्रेस ने बताया कि डेनियल से उनकी पहली मुलाकात लास वेगास के एक नाइट क्लब में हुई थी, डेनियल सनी लियोनी को देखते ही फिदा हो गये थे, एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो न्यूयॉर्क जा रही थी, तो उसी दिन डेनियल ने उन्हें ई-मेल भेजकर उनसे उनका नंबर मांगा, जब सनी ने उन्हें अपना नंबर दिया, तो डेनियल ने उनसे मुलाकात करने को पूछा।

इंप्रेस हो गई थी एक्ट्रेस
सनी लियोनी इस बात से इंप्रेस हो गई थी, दरअसल डेनियल के पास सनी का नंबर था, इसके बावजूद उन्होने पहले ई-मेल भेजा, और उनसे नंबर मांगा। सनी लियोनी ने बताया कि जब वो पहली बार डेट पर पहुंची थी, तो करीब एक घंटे लेट गई थी, लेकिन एक जेंटलमैन की तरह डेनियल बीवर उनकी इंतजार करते रहे, फिर जब सनी वहां पहुंची, तो दोनों करीब तीन घंटे तक एक-दूसरे में खोये रहे, एक्ट्रेस के अनुसार वो शानदार लम्हा था।

शादी के लिये प्रपोज
कुछ दिनों तक दोनों ऐसे ही मिलते रहे, फिर एक दिन डेनियल ने सनी को प्रपोज किया, सनी लियोनी के अनुसार उन्हें सबकुछ ऐसे याद है, जैसे ये सब कल ही हुआ हो। एक्ट्रेस ने बताया कि फिर एक दिन मैं अपनी रिंग रखने के लिये बॉक्स ढूंढ रही थी, तभी डेनियल ने उन्हें एक बॉक्स लाकर दिया और कहा कि मेरे पास आपके लिये एक और रिंद है, इस बॉक्स को डेनियल ने खुद ही तैयार किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वो खुशी से झूम उठीं।