40 की उम्र में सनी लियोनी ने दिखाया ऐसा हुस्‍न, ताजा हो गईं फैंस की पुरानी यादें

सनी लियोनी मालदीव में हैं और वहां से अपने फैंस के लिए अपनी तस्‍वीरें जमकर शेयर कर रही हैं । एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Mar 23: एक्ट्रेस सनी लियोनी वेकेशन पर हैं । सनी मालदीव में हैं, और इस खूबसूरत डेस्टिनेशन से वो अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । सनी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं । सनी ने अपनी कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर फैंस बस उनसे नजर नहीं हटा पा रहे हैं । सनी का ये लुक फैंस की आंखों में बस गया है ।

मोनोकनी में दिखाई अदाएं
सनी लियोनी ने खूबसूरत स्विमसूट पहनकर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । ग्रीन प्रिंटेड डिजायनर मोनाकनी में उनका ग्‍लैमरस फिगर कमाल लग रहा है । सनी अपने लुक्‍स की वजह से अकसर ही चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बोल्‍ड लुक में वो कमाल लग रही हैं ।

नटखट सनी ने तस्‍वीरें की शेयर
सनी लियोनी अपने नटखट अंदाज के लिए जानी जाती हैं । मोनोकनी में उनकी अदाएं बहुत ही क्‍यूट लग रही हैं । ग्‍लैमरस लगने के साथ ही वो बेहद क्‍यूट भी लग रही हैं । सनी की तस्‍वीरें उनके फैंस लगातार शेयर कर रहे हैं ।

अंडरवॉटर किया इंज्‍वॉय
सनी लियोनी ने अंडरवॉटर भी धूम मचाई है । सनी को डीप डाइविंग पसंद है और मालदीव में वो अकसर ऐसा करती आई हैं । इस बार भी उनकी कुछ फोटो वीडियो वायरल हो रहे हैं । सनी ने इससे पहले डिजाइनर मोनोकिनी में पूल साइड से भी तस्‍वीरें शेयर की है ।