सर्जरी ने बर्बाद कर दिया इस एक्ट्रेस का करियर, अब काम के लिए तरस रही है

koena mitra

सुंदर दिखने की चाह में इस एक्ट्रेस ने कई सर्जरी करवाईं, लेकिन उन्ही के कारण इनका करियर खत्म हो गया, ऑपरेशन के कारण चेहरा ही खराब हो गया।

New Delhi, Jan 07: बॉलीवुड की दुनिया में सफल होने के लिए कई बार कलाकार इस हद तक गुजर जाते हैं जो उनकी जिंदगी पर भारी पड़ जाता है। खास तौर पर एक्ट्रेस सुंदरता हासिल करने के लिए कई बार सर्जरी का सहारा लेती हैं। कई बार ये सफल हो जाती हैं और कई बार इनका नतीजा खराब निकलता है। ऐसे में उनके करियर पर सवाल खड़े हो जाते हैं, आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार अंदाज में एंट्री ली थी. उनकी अदाओं पर लोग दीवाने हो गए थे, लेकिन सर्जरी के कारण उनका करियर पटरी से उतर गया।

कोएना मित्रा
हम आपको कोएना मित्रा के बारे में बता रहे हैं, 7 जनवरी को उनका 34वां जन्मदिन था, ऐसे में उनके फिल्मी करियर के बारे में कुछ जानकारी आपको दे देते हैं. एक खिलाड़ी एक हसीना फिल्म में वो फरदीन खान के साथ दिखाई दी थी, ये फिल्म भले कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन कोएना सभी की नजरों में आ गई थीं। फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ गया था।

सर्जरी से सूरत खराब
कोएना मित्रा का करियर शुरू ही हुआ था, लेकिन उन्होंने सुंदरता हासिल करने के लिए अपनी नाक की सर्जरी करवाई, एक बार ऑपरेशन करना के बाद जब मनचाहे नतीजे नहीं मिले तो फिर सो ऑपरेशन करवाया, इस तरह से उनकी नाक ही खराब हो गई, आज की तारीख में कोएना फिल्मों में नहीं दिखाई दे रही हैे, इसका कारण उनकी नाक का ऑपरेशन बताया जाता है।

सुंदरता की चाहत
बॉलीवुड में सुदर दिखने की चाहत हर अभिनेत्री को होती है, कोएना मित्रा अकेली नहीं है जिन्होंने ऑपरेशन करवाया है, तमाम एक्ट्रेस हैं जो इस तरह के ऑपरेशन से गुजरती हैं, शिल्पा शेट्टी, प्रीटी जिंटा, अनुष्का शर्मा से लेकर कंगना रानौत तक सभी ने ऑपरेशन करवाए हैं, इस लिस्ट मं और भी कई एक्ट्रेस शामिल हैं। सुंदर दिखने की चाह में कुदरत के साथ छेड़खानी कभी कभी महंगी साबित होती है।

खबरों में कोएना मित्रा
ऐसा नहीं है कि कोएना केवल ऑपरेशन के कारण खबरों में रहती हैं, पिछले साल उस समय उन्होंने सनसनी फैला दी थी, जब उन्होंने यौन हिंसा को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि एक शख्स उनको फोन करके परेशान कर रहा है। कोएना ने कहा था कि 26 जुलाई 2017 उस शख्स ने उनको फोन करके पैसों के बदले वन नाइट स्टेंड की बात की कही थी.

लिप्स और नाक के लिए ऑपरेशन
कोएना ने अपने होंठ और नाक का ऑपरेशन करवाया था, उनको लगता था कि उनके शरीर के ये दो अंग ठीक नहीं है, लिहाजा उन्होंने ऑपरेशन करवाया, लेकिन उसके बाद उनको होंठ और नाक और खराब हो गए। जिसके बाद से ही कोएना बॉलीवुड से गायब हो गई हैं. उनकी कुछ तस्वीरं सामने आई थी, जिनमें वो बेहद अजीब लग रही थीं।

ऑपरेशन का सेहत पर असर
लगातार ऑपरेशनों के कारण कोएना की हड्डियां फूल  गई थीं, जिसके कारण उनको काम मिलना बंद हो गया था. फिल्मे नहीं मिलने के कारण कोएना को 6 महीने तक घर बैठना पड़ा था। कोएना ने बताया कि उस दौर में डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था, उन्होंने कहा कि केवल दवाएं और प्रार्थना ही काम आ सकती है। फिलहाल कोएना उस दर्द भरे दौर से उबर गई हैं।

आइटम गानों से हुई मशहूर
कोएना फिल्मों में अपने अभिनय से ज्यादा आइटम गानों से मशहूर हुई, उनकी बोल्डनेस का फायदा फिल्म वालों ने जमकर उठाया, एक खिलाड़ी एक हसीना मं उनके कई आइटम नंबर थे, उस से पहले मुसाफिर में संजय दत्त के साथ साकी साकी गाने में कोएना ने जमकर धूम मचाई थी। कोएना ने मुसाफिर, एक खिलाड़ी एक हसीना, अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में काम किया है।