लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, अब झूठ पकड़ने के लिये सीबीआई कर रही नई तैयारी

Rhea

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस सुरक्षा में रिया चक्रवर्ती रात करीब साढे आठ बजे गेस्ट हाउस से रवाना हुई, इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे।

New Delhi, Aug 30 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शनिवार को 7 घंटे पूछताछ की, सीबीआई ने रिया से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की है, एक्टर मौत मामले में जांच कर रही सीबीआई की टीम डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई है, जहां चक्रवर्ती को लेकर एक वाहन दोपहर डेढ बजे पहुंची, उनके साथ पुलिस की गाड़ी भी थी।

पुलिस सुरक्षा में रिया
एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस सुरक्षा में रिया चक्रवर्ती रात करीब साढे आठ बजे गेस्ट हाउस से रवाना हुई, इस दौरान उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी थे, अधिकारी ने बताया कि आज दिन में सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने को कहा, पुलिस उसी का पालन कर रही है, रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा ता कि उनके और उनके परिवार के सदस्यों को खतरा है, उन्होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पिता को उनकी इमारत परिसर के बाहर मीडिया ने घेर रखा था।

शुक्रवार को भी चली थी लंबी पूछताछ
सीबीआई टीम ने सुशांत के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा तथा अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार सुबह से ही पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को भी रिया से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी, इसके बाद एक्ट्रेस पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थी, क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

पॉलीग्राफी टेस्ट की तैयारी
सूत्रों का दावा है कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती की पॉलीग्राफी टेस्ट करवा सकती है, रिया से हुई अभी तक की पूछताछ में कई विरोधाभास हैं, ऐसे में पॉलीग्राफी टेस्ट से पता लगाया जा सकेगा, कि रिया कब झूठ बोल रही है। शुक्रवार को मुंबई में सीबीआई के सामने पेश हुई रिया रात 9 बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हुई थी, रिया से पहले सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी शुक्रवार को गेस्ट हाइस पहुंचे थे।