10वें ब्‍वॉयफ्रेंड से भी हुआ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, ये रही उनके पूर्व प्रेमियों की लंबी लिस्‍ट

सुष्मिता सेन का एक बार फिर ब्रेकअप हो गया है, पिछले 4 सालों से वो जिनके साथ थीं अब वो उनसे अलग हो गई हैं । जानिए सुष्मिता और उनके एक्‍स बीएफ की लंबी लिस्‍ट ।

New Delhi, Nov 26 : मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन की उम्र 42 साल हो गई हैं । मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद सुष्मिता बॉलीवुड में आईं । कुछ अच्‍छी फिल्‍में कीं तो कुछ फ्लॉप भी रहीं । हालांकि बॉलीवुड सुष्मिता को खास रास नहीं आया । सुष्मिता सेन खबरों में रहती हैं अपने लिंकअप्‍स और ब्रेकअप्‍स की वजह से । एक बार फिर आई है सुष के ब्रेकअप की खबर । आइए जानते हैं सुष्मिा इससे पहले कितने लोगों को डेट कर चुकी हैं ।

रितिक भसीन
पिछले चार साल से सुष्मिता और रितिक भसीन के साथ होने की खबरें मीडिया में आती रही हैं । रितिक एक रेस्‍टोरेंट के मालिक हैं और सुष्मिता के ककाफी क्‍लोज माने जाते थे । लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा । सुष्मिता सेन और रितिक भसीन के दोस्‍तों ने बताया कि दोनों पिछले 6 महीनों में एक आध बार ही मिले हैं । ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सच होती लग रही हैं ।

विक्रम भट्ट
सुष्मिता सेन का नाम मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ा । दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे, विक्रम शादीशुदा थे बावजूद इसके वो सुष के साथ रहने का तैयार हो गए थे । दोनों के बीच नजदीकिया फिल्‍म दस्‍तक से शुरू हुई थीं । विक्रम सुष्मिता के साथ काफी सीरियस थे, लेकिन फिर ना जाने क्‍या हुआ ये दोनों अलग हो गए । सुष्मिता ने विक्रम की लाइफ से खुद को दूर कर लिया ।

रणदीप हुड्डा
सुष्मिा सेन का अफेयर रणदीप हुड्डा के साथ रहने की खबरें भी काफी सामने आईं । रणदीप सुष से सिर्फ एक साल छोटे हैं । दोनों को तब कई बार पार्टीज में साथ देखा गया, कोजी होते देखा गया । कहा जाता था कि दोनों एक दूसरे के साथ प्‍यार में पूरी तरह पागल हैं । लेकिन इस रिश्‍ते का भी वहीं अंजाम हुआ जो सुष के पिछले रिश्‍तों का हुआ । बात शादी तक पहुंचती इससे पहले ही वो एक दूसरे से अलग हो गए ।

वसीम अकरम
साल 2013 में सुष्मिता और वसीम अकरम की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि दोनों की शादी की कंफर्म खबरें दी जाने लगी थीं । पाकिस्‍तान क्रिकेट के मशहूर चेहरे और मिस यूनिवर्स का अफेयर काफी समय तक चर्चा में रहा । दोनों ने साथ – साथ एक लंबा समय बिताया । लेकिन अचानक एक दिन दोनों एक दूसरे से अलग हो गए । दोनों के बीच दूरियों की क्‍या वजह रही ये कोई नहीं जानता ।

मुद्स्सर अजीज
फिल्‍म निर्देशक और लेकर मुदस्सर अजीज के साथ भी सुष्‍मिता सेन का नाम जुड़ा । मुदस्‍सर की सुष्‍मिता की बेटियों से काफी बनती थी । दोनों एक दूसरे के कंफटेब्‍ल भी थे लेकिन फिर भी सुष्मिता ने सेटल डाउन ना होने का ही फैसला लिया । शॉर्ट टाइम अफेयर के बाद सुष्मिता ने मुदस्‍सर को छोड़ दिया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं ।

इम्‍तियाज खत्री और मानव मेमन
बिजनेसमैन इम्‍तियाज खत्री और फिल्‍म प्रोड्यूसर मानव मेमन के साथ भी सुष्मिता सेन ने क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड किया । इम्तियाज के साथ जहां सुष्‍मिता का रिलेशन ज्‍यादा लंबा नहीं टिका वहीं मानव के लिए सुष्मिता सीरियस हो गई थीं । मानव मेमन की उनकी बेटियों के साथ भी अचछी बॉन्डिंग थीं । कहते हैं मानव के साथ ब्रेकअप से सुष काफी वरेशान हुई थी ।

संजय नारंग और शब्‍बीर भाटिया
सुष्मिता सेन के ब्‍वॉय फ्रेंड की लिस्‍ट में अगले दो नाम बिजनेसमैन संजय नारंग और शब्‍बीर भाटिया के हैं ।  सुष्मिता ने दोनों को ही डेट किया लेकिन शादी नहीं की । शादी की बात से पहले ही वो संजय नारंग से अलग हो गईं । शब्‍बीर के बारे में कहा जाता है कि वे सुष के दीवाने थे और उन्‍होने सुष्मिता को हीरे की एक बहुत महंगी अंगूठी तोहफे में दी थी।

बंटी सचदेवा
आजकल सोनाक्षी सिन्‍हा के रयूमर्ड ब्‍वॉयफ्रेंड के रूप में जाने जा रहे बंटी सचदेवा कभी सुष्मिता के लिए पागल थे । बंटी सचदेवा के कई एक्‍ट्रेसेज से रिश्‍ते रहे लेकिन वो कभी किसी एक के साथ कमिटेड नहीं रहे । सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप के दौरान वो दिया मिर्जा को भी डेट कर रहे थे । जब ये बात सुष्मिता को पता चली तो वे बहुत नाराज हुईं और उन्‍होने बंटी के साथ अपना रिश्‍ता तोड़ दिया ।