कभी लिव इन तो कभी एक्सट्रा मैरिटल, रोहमन से पहले सुष्मिता के 9 रिश्ते, पाकिस्तानी भी शामिल

sushmita rohman

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब सुष्मिता अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में आई हों, इससे पहले भी उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

New Delhi, Dec 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, मॉडल रोहमन शॉल से उनकी तीन साल पुराना रिश्ता आखिरकार टूट गया है, वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब सुष्मिता अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में आई हों, इससे पहले भी उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

विक्रम भट्ट
पूर्व मिस यूनिवर्स जब बॉलीवुड में नई-नई आई थी, तो फिल्म दस्तक के निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ नके अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम पहले से शादीशुदा थे, फिर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ गये, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि विक्रम अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे।

रणदीप हुड्डा
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चुका है, दोनों ने फिल्म कर्मा, कंफेशन ऐर होली में साथ काम किया था, दोनों लिवइन में भी थे, लेकिन तीन साल के रिश्ते के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था।

वसीम अकरम
2008 में सुष्मिता ने पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के साथ एक रिएलिटी शो को जज किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी, कहा तो ये भी गया कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन सुष्मिता ने इन खबरों को नकार दिया था।

मुदस्सर अजीज
युवा निर्देशक मुदस्सर की फिल्म दूल्हा मिल गया में काम करने के बाद सुष्मिता का नाम उनसे भी जुड़ने लगा, दोनों के लिव इन में रहने की खबरें आ गई थी, लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप सुर्खियां बन गया था।

इनसे भी जुड़ा नाम
इसके अलावा सुष्मिता का नाम बिजनेसमैन संजय नारंग, हॉटेलियर ऋतिक भसीन, एड फिल्ममेकर मानव मेनन, फिल्म प्रोड्यूसर बंटी सचदेवा, आंत्रेप्रेन्योर इम्तियाज खत्री से भी जुड़ा, लेकिन सुष्मिता ने कभी इन सबके साथ रिश्तों की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।