सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के रिश्ते का हो गया The End, एक्ट्रेस का घर छोड़ा

sushmita rohman

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को लेकर पिछले काफी समय से ये बातें चल रही थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

New Delhi, Dec 23 : सुष्मिता सेन और उनके प्रेमी रोहमन शॉल पिछले लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं, दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, शॉपिंग हो, इवेंट हो या वेकेशंस अकसर दोनों के साथ में स्पॉ किया जाता रहा है, दोनों का प्यार देख फैंस काफी खुश रहते थे, दोनों की शादी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ी, लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो उनके फैंस के लिये किसी झटके से कम नहीं है, खबर है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है, रिश्ता खत्म करने के बाद रोहमन ने एक्ट्रेस का घर भी छोड़ दिया है।

खत्म किया रिश्ता
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को लेकर पिछले काफी समय से ये बातें चल रही थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, sushmita अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार दोनों अब अपने रिश्ते को खत्म कर चुके हैं, हालांकि इस मुद्दे पर दोनों ने अभी तक चुप्पी साध रखी है।

रोहमन ने छोड़ा सुष्मिता का घर
रिपोर्ट में एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है, रोहमन ने अब सुष्मिता का घर छोड़ दिया है, वो एक्ट्रेस के साथ अब उनके घर पर नहीं रहते हैं, रोहमन अब अपने किसी दोस्त के घर पर शिफ्ट हो गये हैं।

सुष्मिता ने की थी बेकार रिश्ते पर बात
इसी साल फरवरी में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक बेकार रिश्ते से बाहर निकलने की बात लिखी थी, जिसके बाद कयास लगने लगे थे कि क्या रोहमन के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है, हालांकि कपल ने फिर साथ आकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था। सुष्मिता के साथ शादी को लेकर रोहमन ने कहा था सुष्मिता उनकी बेटियां (रेने और अलीशा) और मैं एक फैमिली ही हैं, कभी मैं उनके बच्चों के पिता की तरह रहता हूं, तो कभी उनके साथ दोस्त की तरह व्यवहार करता हूं, हम नॉर्मल फैमिली की तरह रहते हैं, शादी के सवाल पर उन्होने कहा था कि जब शादी होगी, तो उसे छिपाया नहीं जाएगा, आगे सोचेंगे, तो बता देंगे।