42 की उम्र में दुल्‍हन बनीं सुष्मिता सेन, बताई अब तक शादी ना करने की वजह

ब्‍यूटी विद ब्रेन कही जाने वालीं सुष्मिता सेन आखिरकार दुल्‍हन बन ही गईं । 42 साल की सुष्मिता दुल्‍हन के जोड़े में खूब लग रहीं थीं । आप भी देखिए …

New Delhi, Feb 11 : मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन खबरों में हैं । सुष्मिता का ब्राइडल अवतार आपको भी चौंका देगा । उनकी हसीन अदाएं दुल्‍हन के लिबाज में और भी खूबसूरत हो गई थीं । दो बेटियों की सिंगल मद सुष्मिता सेन 42 साल की उम्र में दुल्‍हन बन ही गईं । उन्‍हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा था कि वो इतनी खूबसूरत लग सकती हैं, इस लिबाज में उन्‍होने खुद को कंप्‍लीट फील किया । लेकिन सुष्मिता दुल्‍हन किसकी बनी हैं, आपको भी चाहिए इस सवाल का जवाब तो आगे पढ़ें ।

दुल्‍हन बनीं सुष्मिता सेन
वाइट ब्राइडल लहंगे और नथ में सुष्मिता सेन को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया । उनकी ऐसी खूबसूरती पहले कभी नहीं दिखी । फिल्‍मों में भी सुष का ऐसा अवतार देखने को नहीं मिला । माथा पट्टी और नथ में सजी सुष्मिता एकदम ट्रेडीशनल अवतार में थीं । लेकिन अब तक आप ये जानने को बेताब होंगे कि सुष्मिता दुल्‍हन के अवतार में दिखी हैं या सच में दुल्‍हन बनी हैं ।

लैक्‍मे फैशन वीके लिए लिया ये रूप
सुष्मिता सेन का ये दुल्‍हन अवतार नजर आया लैक्‍मे फैशन वीक 2018 के रैंप पर । जहां वो ब्राइडल लुक में नजर आईं । सिर से पैर तक दुल्‍हन बनी हुईं सुष्मिता जब रैंप पर उतरीं तो सब उन्‍हें देखते ही रह गए । सुष्मिता जब रैंप पर आईं तो बैकग्राउंड में रेखा की फिल्‍म का गानाद इन आंखों की मस्‍ती चल रहा था । सुष ने भी बड़ी नजाकत के साथ रैंप पर कदम रखा ।

नथ में कमाल दिख रही थीं सुष
सुष्मिता सेन नथ के साथ पहली बार नजर आ रहीं थीं । उन्‍होने पूरी नजाकत के साथ अपना वॉक कंप्‍लीट किया । फैशन वीक में सुष्मिता डिजाइनर मीरा और मुजफ्फर अली के क्रिएशन शोकेस के लिए पहुंची थीं । सुष्मिता का अदाएं लोग देखते ही रह गए । अपने इस लुक को लेकर सुष्मिता भी काफी एक्‍साइटेड थीं । वो इस गेटअप में पहली बार नजर आई थीं ।

अपने ब्राइड लुक पर ये बोलीं सुष
सुष्मिता सेन के लिए ये पहला मौका था जब वो पूरे ब्राइडल अवतार में थीं । अपने इस लुक के बारे में सुष्मिता ने बताया कि वो पहली बार पूरे ब्राइडल लुक में फैशन वीक में शामिल हुई हैं । ब्राइडल लहंगे उन्‍होने पहले भी पहने हैं लेकिन इस बार नथ और माथा पट्टी के साथ उनका लुक और भी रियल लग रहा था । सुष्मिता ने बताया कि इस बार उनकी बेटी ने भी उन्‍हें टिप्‍स दी हैं ।

सुष्मिता शादी कब करेंगी
सुष्मिता बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं जिन्‍होने अब तक शादी नहीं की है । 42 साल की हो चुकीं सुष्मिता सिंगल हैं और दो बेटियों की परवरिश्‍ कर रही हैं । दोनों बेटियों को उन्‍होने अडॉप्‍ट किया है और वो उन्‍हें एक बेहतर जिंदगी दे रही हैं । लेकिन सुष्मिता शादी कब करेंगी, इस सवाल का जवाब कोई नहीं जानता । सुष्मिता और रिश्‍तों की लंबी चौड़ी लिस्‍ट है । जिनमें से उन्‍होने अब तक किसी के साथ भी कोई कमिटमेंट नहीं रखा है ।

सुष्मिता और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड्स
सुष्मिता की जिंदगी में एक या दो शख्‍स नहीं बल्कि कई लोग आते जाते रहे हैं । हाल ही में सुष्मिता ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रितिक भसीन से भी ब्रेकअप कर लिया । रितिक सुष के 10वें ब्‍वॉयफ्रेंड बताए जाते हैं । रितिक एक रेस्‍टोरेंट के मालिक हैं और सुष्मिता के ककाफी क्‍लोज माने जाते थे । लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा । सुष्मिता सेन और रितिक भसीन के दोस्‍तों के मुताबिक दोनों में अब सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा ।

इनके साथ भी जुड़ा नाम
सुष्मिता सेन का नाम मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ा । दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे, विक्रम शादीशुदा थे बावजूद इसके वो सुष के साथ रहने का तैयार हो गए थे । लेकिन फिर ना जाने क्‍या हुआ ये दोनों अलग हो गए । सुष्मिता ने विक्रम की लाइफ से खुद को दूर कर लिया । इसके अलावा एक्‍टर रणदीप हुड्डा, फिल्‍म निर्देशक और लेखक मुदस्सर अजीज, बिजनेसमैन इम्‍तियाज खत्री, फिल्‍म प्रोड्यूसर मानव मेमन, बिजनेसमैन संजय नारंग, शब्‍बीर भाटिया और बंटी सचदेवा से भी अफेयर रहा है ।

वसीम अकरम के साथ जुड़ा था नाम
साल 2013 में सुष्मिता और वसीम अकरम की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि दोनों की शादी की कंफर्म खबरें दी जाने लगी थीं । पाकिस्‍तान क्रिकेट के मशहूर चेहरे और मिस यूनिवर्स का अफेयर काफी समय तक चर्चा में रहा । दोनों ने साथ – साथ एक लंबा समय बिताया । लेकिन अचानक एक दिन दोनों एक दूसरे से अलग हो गए । दोनों के बीच दूरियों की क्‍या वजह रही ये कोई नहीं जानता ।