करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है सुष्मिता सेन, 46 की उम्र में भी है अविवाहित

Sushmita Sen (1)

सुष्मिता सेन ने फिल्म दस्तक से 1996 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, तब से लेकर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी सुष्मिता ने नेशनल ही नहीं इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है।

New Delhi, Dec 31 : 46 साल की पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन का जलवा आज भी कम नहीं हुआ है, पहले बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, फिर ओटीटी पर छायी हुई हैं, एक्ट्रेस ने फिल्मों और वेबसीरीज से शानदार कमाई की है, 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

फिल्म और वेबसीरीज
सुष्मिता सेन ने फिल्म दस्तक से 1996 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, तब से लेकर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी सुष्मिता ने नेशनल ही नहीं इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है। सुष्मिता फिल्मों के बाद ओटीटी पर अपनी वेब सीरीज आर्या की वजह से काफी चर्चा में है, इतने सालों बाद लगातार काम करने वाली एक्ट्रेस ने अच्छी खासी संपत्ति बनाई है, एक वेबसाइट के अनुसार सुष्मिता की नेटवर्थ करीब 74 करोड़ रुपये है।

हर महीने इनकम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2021 में सुष्मिता सेन की हर महीने करीब 60 लाख रुपये की कमाई है, एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिये 3 से 4 करोड़ रुपये फीस लेती है, sushmita इसके अलावा मॉडलिंग से भी काफी कमाई कर रही हैं। फिल्मों तथा वेबसीरीज के अलावा एक्ट्रेस की कमाई का एक बड़ा जरिया ब्रांड्स प्रमोशन है। सुष्मिता विज्ञापन से करीब डेढ करोड़ रुपये सलाना कमा रही हैं।

ब्रेकअप की वजह से चर्चा में
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की वजह से काफी चर्चा में हैं, कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, sushmita rohman रोहमन ने एक्ट्रेस का घर भी छोड़ दिया है, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है।