इस ओलंपिक मेडल विजेता को डेट कर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू

TAAPSEE

तापसी पन्नू के करीबी लोगों का कहना है कि ब्रेकअप की बातें मात्र अफवाह है, तापसी अभी भी ओलंपिक मेडल विजेता मेथियस को ही डेट कर रही हैं।

New Delhi, Jan 17 : पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं, कुछ लोगों का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस का उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड मेथियस बोई से ब्रेकअप हो गया है, उनकी जिंदगी में अब कोई और आ गया है, जिसका सारा इफेक्ट उनके रिलेशन पर पड़ रहा है, हालांकि तापसी पन्नू के करीबी लोगों का कहना है कि ये सब मात्र अफवाह है, तापसी अभी भी ओलंपिक मेडल विजेता मेथियस को ही डेट कर रही हैं।

गोवा में साथ दिखे
तापसी पन्नू और मेथियस हाल में ही एक साथ गोवा में छुट्टियां मनाते दिखे थे, सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन शगुन भी मेथियस की अच्छी दोस्त हैं, TAAPSEE6इस वजह से इन दोनों के साथ वो भी गोवा पहुंची थी, तीनों ने गोवा में अपने हॉली डे को खूब एन्जॉय किया, जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह लग रही है।

न्यू ईयर पर नहीं थे साथ
आपको बता दें कि 01 जनवरी 2018 को प्रीमियर बैडमिंटन लीग होने की वजह से मेथियस और तापसी न्यू ईयर पर साथ नहीं थे, TAAPSEE4जिसके बाद ये टूर्नामेंट खत्म होने के बाद दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गोवा पहुंचे। इनके करीबियों के मुताबिक दोनों पिछले चार साल से एक-दूसरे को जानते हैं।

तापसी समय निकालती हैं
सूत्रों का कहना है कि मेथियस के माता-पिता अक्सर मुंबई आते रहते हैं, तापसी शूटिंग में कितना भी व्यस्त क्यों ना हो, TAAPSEE11वो उनके माता-पिता के लिये हमेशा समय निकालती हैं, और उनके साथ समय भी बिताती हैं। आपको बता दें कि तापसी-मेथियस साल 2013 से डेट कर रहे हैं, दोनों की मुलाकात इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी।

टीवी शो में आएंगी नजर
बिकिनी और छोटे कपड़े पहनने के लिये अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल की जाने वाली एक्ट्रेस जल्द ही टीवी शो ट्रोल पुलिस में नजर आएंगी, TAAPSEE3वो इस शो में सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर खुलकर बात करेंगी। आपको बता दें कि तापसी इस शो के माध्यम से अपनी बात रखेंगी, इस शो में मशहूर हस्तियों को लाया जाता है।

सोशल मीडिया ने मजाक बनाने का दिया मंच
बॉलीवुड एक्ट्रेस का मानना है कि सोशल मीडिया ने लोगों को किसी का भी आसानी से मजाक बनाने की शक्ति दे दी है, तापसी ने कहा कि सोशल मीडिया ने हमें शक्ति दे दी है कि TAAPSEE2किसी का भी मजाक बना सके, लेकिन क्या ये लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ये किसी के आत्मविश्वास को खत्म कर सकता है, सिर्फ इसलिये कि महिला परंपरागत नियमों पर नहीं चलती।

इंटरनेट का अनचाहा इस्तेमाल ना करें
शो के बारे में बोलते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मैं लोगों को मैसेज देना चाहती हूं, कि शालीनता के लिबास को बहाल करने के लिये इंटरनेट का अनचाहा इस्तेमाल ना करें, TAAPSEE1आपको बता दें कि टीवी शो ट्रोल पुलिस शनिवार को एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

सोशल मीडिया सनसनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, TAAPSEE8इसके साथ ही वो कई मौकों पर सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही हैं, हालांकि तापसी ने हर बार आलोचकों की बोलती बंद कर दी है।

इन फिल्मों में किया काम
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, उन्होने बेबी, पिंक, नाम शबाना जैसी बड़ी फिल्मों में दमदार अभिनय किया, TAAPSEE7उनके एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। पिछले साल उनकी आखिरी फिल्म जुड़वां-2 रिलीज हुई, ये फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई, इस फिल्म में तापसी के साथ वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिज भी थी।