तारक मेहता का उल्टा चश्मा : चोरी करते पकड़े गये जेठालाल और उनके दोस्त, लगे संगीन आरोप

Nimbu

अब्दुल की दुकान पर नींबू खत्म होने की वजह से पुरुष मंडली नींबू लाने जाते हैं, लेकिन रात को इकलौती खुली दुकान पर पोपटलाल झगड़ा कर लेते हैं।

New Delhi, Jan 17 : पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छोटी सी बात पर भी हंगामा हो जाता है, फिर ये करे कोई भी, या फिर मामला चाहे कुछ भी हो, लेकिन भुगतना जेठालाल को भी पड़ता है, नये साल के मौके पर जेठालाल ऐसे ही एक नये आरोप में फंस गये हैं, पुलिस ने उनके साथ गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को चोरी के आरोप में पकड़ा है। ये एपिसोड 19 जनवरी को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा, जिसमें जेठालाल के साथ गोकुलधाम वासी चोरी के आरोप में फंसेंगे।

अब्दुल की दुकान पर पहुंचे नींबू-सोडा पीने
हुआ यूं कि पहली जनवरी की ठंड से कंपकंपाती रात में गोकुलधाम के पुरुष मंडली ने निर्णय लिया कि वो सभी अब्दुल की दुकान पर बैठकर ठंडा-ठंडा नींबू सोडा पिएंगे, Jethalalवो सब बहुत ही जोश के साथ वहां पहुंचते हैं, लेकिन दुकान पर उन्हें पता चलता है कि अब्दुल के पास तो नींबू ही खत्म हो गया।

पोपट लाल ने नींबू वाले से कर लिया झगड़ा
अब्दुल की दुकान पर नींबू खत्म होने की वजह से पुरुष मंडली नींबू लाने जाते हैं, लेकिन रात को इकलौती खुली दुकान पर पोपटलाल झगड़ा कर लेते हैं, Nimbu2जिसके बाद अब उन्हें नींबू-सोडा पीने का प्लान कैंसिल करने का मन बनाते हैं, लेकिन तभी उन्हें पास के एक बंगले में लगे नींबू की पेड़ नजर आती है, और सभी चुपचाप नींबू चुराने पहुंच जाते हैं।

नींबू चुराने का आरोप
गोकुलधाम की पुरुष मंडली नींबू पेड़ से तोड़ने तो पहुंचते हैं, लेकिन कहीं उनकी ये हरकत चोरी ना बन जाए, इसलिये उन लोगों ने पेड़ के नीचे पैसे रख देते हैं, Tarak Mehtaनींबू तो उन्हें मिल जाता है, लेकिन जैसे ही वो लोग दीवार फांदकर बाहर निकलते हैं, वैसे ही उनका सामना पुलिस वालों से होती है।

पुलिस से सामना
गोकुलधाम के सभी पुरुष एकाएक पुलिस को सामने देख घबरा जाते हैं, फिर उसके बाद जो हंगामा होता है, उसमें हंसी के साथ-साथ भरपूर मस्ती भी छुपी हुई है, Nimbu1तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एपिसोड शूट हो चुका है, टीवी पर इस एपिसोड का प्रसारण 19 जनवरी को होगा। जिसमें ठहाकों के साथ-साथ खूब मस्ती भी छुपी हुई है।

आठ साल से कॉमेडी का डोज
तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक है, पिछले आठ साल से ये शो टीवी पर चल रहा है, लोग इस शो के जबरदस्त दीवाने हैं, Asit-Modiइसी वजह से इतने सालों से इस शो की टीआरपी लगातार बनी हुई है। ये शो घर-घर में देखा जाता है, शो के मेकर्स का कहना है कि उनके शो को पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है, यही वजह है कि ये पिछले आठ साल से चल रहा है।

हंसी के व्यापारी
इस टीवी शो को बनाने वाले शख्स का नाम है असित कुमार मोदी, इस शख्स का सबसे छोटा और सटीक परिचय यही है कि वो हंसी के व्यापारी हैं, asit Modiलोगों को हंसाते-गुदगुदाते हैं, उनकी कहानियां भी हंसी से भरी होती है। असित कॉलेज के दिनों से ही डायरेक्शन और एक्टिंग में दिलचस्पी रखते हैं, उन्होने मुंबई के श्री चिनई बाई कॉलेज ऑफ कॉमर्स अंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया है।

गुजराती परिवार से हैं असित
असित कुमार मोदी गुजराती परिवार में पैदा हुए थे, तो ये तय था कि वो बिजनेस करेंगे, फिर स्टॉक मार्केट या फाइनेंस सेक्टर से जुड़ी कोई अच्छी नौकरी, asit-finalllलेकिन असित ने अलग ही फैसला लिया, उन्होने जब अपने फैसले के बारे में परिवार को बताया तो उनका विरोध हुआ, लेकिन अच्छी बात ये रही कि उनका विरोध ज्यादा दिनों तक नहीं चला, जल्द ही परिवार के लोगों ने उन्हें टीवी में काम करने की इजाजत दे दी।

सेट पर लाइटें भी लगाई
ऐसा नहीं है कि असित को सब कुछ आसानी से मिल गया, उन्होने शुरुआत एक्टिंग से की थी, फिर बाद में टेक्नीशियन और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया, asit-modi-1कई गुजराती स्टेज शो में उन्होने बतौर लाइटिंग डायरेक्टर काम किया, डीडी-2 पर प्रसारित होने वाले सो कभी ये कभी वो में वो प्रोडक्शन का काम संभालते थे।