सुनील शेट्टी के दामाद बनने को तैयार हैं केएल राहुल! अथिया संग ली शानदार एंट्री

केएल राहुल ने अथिया शेट्टी का हाथ पकड़कर एंट्री की तो कयास लगने लगे कि क्‍या स्‍टार क्रिकेटर सुनील शेट्टी के दामाद बनने वाले हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 02: तो क्‍या केएल राहुल अब सुनील शेट्टी के दामाद बनने वाले हैं, ये सवाल उनकी लेटेस्‍ट अपीयरेंस से उठ रहा है । भारतीय टीम के स्‍टार क्रिकेटर अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के भाई अहान की पहली फिल्‍म तड़प के प्रीमियर में नजर आए हैं । उन्‍होंने अथिया के साथ ही एंट्री ली, वो भी हाथ पकड़कर । जमकर फोटो क्लिक करवाईं । यानी कह सकते हैं कि अब मामला फिक्‍स हो चुका है ।

रिलेशनशिप में हैं राहुल और अथिया
आपको बता दें सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और स्‍टार क्रिकेटर केएल राहुल के सीक्रेट अफेयर से पर्दा अब हट चुका है । दोनों ने अपने रिश्‍ते को लेकर काफी समय तक कुछ खुलकर नहीं बोला, लेकिन अब इनका प्‍यार पूरी दुनिया के सामने आ चुका है । सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्‍यू फिल्‍म तड़प के प्रीमियर पर राहुल, अपनी प्रेमिका अथिया के साथ बांहों में बांहे डाले पहुंचे थे । ईवेंट के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं ।

दे रहे थे कपल गोल
अथिया ओर केएल राहुल जिस तरह से स्‍टेज पर एंटर हुए वो कपल गोल दे रहा था । दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे । उनकी खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी । तड़प के प्रीमियर पर अहान के पापा सुनील शेट्टी और मां माना शेट्टी भी नजर आए । फैमिली ने भी साथ में पोज किया । इस प्रीमियर में केएल राहुल का होना बहुत मायने रखता है ।

अथिया के बर्थडे पर किया प्‍यार का इजहार
इसी 5 नवंबर को अथिया शेट्टी के जन्‍मदिन पर केएल राहुल ने अपने रिश्ते का खुलकर इजहार किया था । उन्‍होंने एक कयूट सी तस्‍वीर शेयर कर उस पर लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरी @athiyashetty.’ उन्‍होंने मेरी के बाद एक हार्ट इमोजी भी लगाई है । राहुल की इस पोस्‍ट के बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चल रहीं अटकलें खत्‍म हो गई हैं । ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय ये डेट कर रहे हैं । जुलाई में इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज के समय अथिया भी केएल राहुल के साथ नजर आई थीं । मीडिया में खबर थी कि राहुल ने  BCCI में सबमिट किए डॉक्यूमेंट्स में उनको अपना पार्टनर बताया था ।