सैफ अली खान के लाडले तैमूर की इमोशनल फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इसे बेहद ही इमोशनल फोटो बता रहे हैं। आप भी देखिए।

New Delhi, Feb 22: स्टार किड्स कुछ भी करते हैं, तो खबर बन जाती है। किसी स्टार किड को आपने पार्टी में देखा होगा, किसी को किसी के साथ डेट पर जाते देखा होगा। लेकिन एक तस्वीर ऐसी है, जो पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाती है। ये तस्वीर बेहद ही इमोशनल है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान के लाडले तैमूर की।

पिता की तस्वीर देख रहे हैं तैमूर
करीना और सैफ के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें तैमूर अपने पिता की तस्वीर को देख रहे हैं। वो पिता के तस्वीर से सजे फोटो प्रेम को निहार रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि तैमूर अपने पिता को मिस कर रहे हैं और इमोशनल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पेज तैमूर के फैन पर इसे शेयर किया गया है।

तस्वीर में क्यूट दिख रहे हैं तैमूर
खास बात ये है कि इस तस्नीर में तैमूर ने पोनी बनाई हुई है और वो बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि तैमूर मोस्ट पॉपुलर बॉलीवुड स्टार किड्स में से एक हैं। इस वजह से मीडिया में भी उन्हें क्लिक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा जाता। हाल ही में तैमूर को लेकर उनके पिता सैफ और मां करीना ने एक बड़ी बात सभी को बताई थी।

सैफ और करीना ने बताई खास बात
सैफ और करीना ने कहा था कि तैमूर मीडिया के अटेंशन को नहीं समझता है और हम चाहते हैं कि वो अभी नॉर्मल लाइफ ही जिए। खैर तैमूर की अब एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और हर कोई उनका ये अंदाज देखकर खुश हो रहा है। एक बच्चा किस तरह से अपने पिता को मिस करता है, ये सब बातें ये तस्वीर बता रही है।

करीना ने कही थी ऐसी बातें
हाल ही में करीना ने कहा था कि वो अपने पति सैफ की वजह से वो हर बार रोती हैं और फूट फूटकर रोती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ये खास बात बताई है। करीना का कहना है कि जब भी सैफ अली खान किसी काम या फिर शूटिंग की वजह से घर से बाहर जाते हैं, तो उन्हें बहुत रोना आता है। उनका कहना है कि सैफ के जाते ही वो फूट-फूटकर रोती हैं।

सैफ की वजह से रोती हैं करीना
करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ घर पर रहते हैं तो वो भी बेहद खुश रहती हैं। उनका कहना है कि जैसे ही वो घर छोड़कर कहीं जाते हैं तो उन्हें बेहद बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि वो सैफ को बेहद मिस करती हैं और रोने लगती हैं। खास बात ये है कि जब करीना और शाहिद के बीच ब्रेक अप हुआ था, तो सैफ से उनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं।

ऐसी है पर्सनल लाइफ
करीना और शाहिद के बीच 2007 के आसपास ही ब्रेक अप हुआ था। इसके बाद से करीना के करीब सैफ आ गए थे। धीरे धीरे ये नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। खासतौर पर ओमकारा फिल्म के बाद से दोनों के बीच काफी नजदीकियां आई थी। अब शादी के बाद प्यारा सा बच्चा तैमूर दुनिया में आया, जिसका पहला बर्थडे भी हाल ही में मनाया गया।