नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्ता ने अमिताभ को लेकर कही ऐसी बात, बयान पर बवाल मचना तय

बॉलीवुड एक्ट्रेस के सनसनीखेज आरोपों के बाद नाना पाटेकर का भी इस मामले में बयान सामने आ चुका है, उन्होने कहा कि वो इस मामले में तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेजेंगे।

New Delhi, Oct 01 : बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अपने एक के बाद एक बयान से तहलका मचा रही है। भले ही उन्होने दस साल बाद चुप्पी तोड़ी हो, लेकिन अब वो एक के बाद एक सबको कठघरे में खड़ी कर रही है। उन्होने पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया, इसके साथ ही अब उन्होने उन लोगों को लताड़ लगाया है, जो नाना पाटेकर के साथ काम कर चुके हैं, या इस मामले पर उनका साथ दे रहे हैं।

अमिताभ ने प्रतिक्रिया देने से किया था मना
हाल ही में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के ट्रेलर लांच के मौके पर अमिताभ बच्चन से मीडियाकर्मियों ने इस मसले पर प्रतिक्रिया मांगी थी, जिस पर बिग बी ने कहा था कि ना तो मैं नाना पाटेकर हूं, और ना ही तनुश्री, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं। सीधे तौर पर कहे तो महानायक ने इस विवादित मसले पर प्रतिक्रिया देने से किनारा कर लिया था। बिग बी की इस बात का जवाब अब तनुश्री ने दिया है।

तनुश्री ने दिया जवाब
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ बच्चन की बात सुनकर मुझे दुख पहुंचा है। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं, जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं, स्क्रीन पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन जब उनके सामने ऐसे मुद्दे आते हैं, गलत चीज के खिलाफ आवाज उठाने का मौका मिलता है, तो ऐसा बयान देते हैं, जिसका कोई मतलब ही नहीं निकलता ।

आमिर खान ने कहा जांच हो
आपको बता दें कि इसी कार्यक्रम में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी थे, मीडियाकर्मियों ने उनसे भी सवाल किये, तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि अगर सच में ऐसा कुछ हुआ है, तो इसकी जांच होनी चाहिये। साथ ही आमिर खान ने ये भी कहा कि जब ऐसी चीजें सुनने को मिलती है, तो दुख होता है। आपको बता दें कि इस मसले पर ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर समेत कई सितारे तनुश्री के पक्ष में उतर आये हैं।

नाना भेजेंगे लीगल नोटिस
बॉलीवुड एक्ट्रेस के सनसनीखेज आरोपों के बाद नाना पाटेकर का भी इस मामले में बयान सामने आ चुका है, उन्होने कहा कि वो इस मामले में तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेजेंगे, फिलहाल वो राजस्थान के जैसलमेर में हाउसफुल-4 की शूटिंग में बिजी हैं, वो 7-8 अक्टूबर को मुंबई लौटेंगे, फिर मामले में प्रेस कांफ्रेस कर सफाई देंगे। दूसरी ओर तनुश्री ने कहा कि लीगल नोटिस भेजने की खोखली धमकियों से डरने वाली नहीं हूं, 10 साल पहले जब उन्होने प्रेस कांफ्रेस किया था, तो उन्होने कहा था कि मैं उनकी बेटी जैसी हूं, इस बार भी प्रेस कांफ्रेंस में खूब एक्टिंग होने वाली है, उन्हें एक्टिंग अच्छी आती है।