खूबसूरती में तारा सुतारिया को कड़ी टक्‍कर देती हैं जुड़वा बहन पिया, तस्‍वीरें दिल थामकर देखें

तारा सुतारिया की एक जुड़वा बहन हैं जिनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । एक्‍ट्रेस की बहन खूबसूरती में उनसे जरा कम नहीं हैं ।

New Delhi, Nov 26: बॉलिवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी फिल्‍मों की वजह से कम और आदर जैन के साथ रिश्‍ते के कारण ज्‍यादा चर्चा में रहती हैं । तारा ने अभी तक सिर्फ दो ही फिल्में की हैं । लेकिन उनकी चर्चा किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं । कुछ समय पहले ही तारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक गाना ‘मसक्कली 2.0’ रिलीज हुआ है। लेकिन ये खबर तारा के बारे में नहीं बल्कि उनकी जुड़वा बहन पिया के बारे में । पिया, फिल्‍मों में नहीं हैं लेकिन ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से उनका गहरा रिश्‍ता है ।

बैले डांसर हैं पिया
तारा की जुड़वा बहन पिया सुतारिया एक ट्रेन्ड बैले डांसर हैं। वह मशहूर कोरियॉग्रफर ऐशले लोबो के डांस स्कूल की बैले हेड भी हैं । पिया अक्सर स्टेज परफॉर्मेंस भी देती रहती हैं। उन्‍होंने अपने कुछ खूबसूरत वीडियो भी शेयर किए हुए हैं । उनके फॉलोअर्स को उनके मूव्‍ज काफी पसंद आते हैं ।

फेमस मॉडल हैं ​पिया सुतारिया
पिया सुतारिया एक फेमस मॉडल हैं, वो कई बड़ी मैगजीन्‍स के कवर पर नजर आ चुकी हैं । पिया, कुछ ब्यूटी पैजंट की विजेता भी रह चुकी हैं। पिया सोशल मीडिया पर जितनी भी तस्वीरें शेयर करती हैं, सभी में स्वैग झलकता है। पिया एक पेट लवर हैं, उन्होंने घर पर डॉगी पाल रखे हैं। बहन तारा के साथ पिया की बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं, वो उनके साथ भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

ड्रेसिंग और स्‍टाइल पर हैं फिदा
पिया सुतारिया की मुस्कुराहट और अदा का हर कोई दीवाना । वो बहुत ही मासूम लगती हैं । आप उनका इंस्‍टा देखेंगे तो उनकी ड्रेसिंग सेंस के tara sutaria pia sutariaदीवाने हो जाएंगे । कह कते हैं कि अपनी एक्‍ट्रेस बहन से पिया कहीं भी 19 नजर नहीं आती हैं । आपको बता दें कपूर खानदान के बेटे आदर जैन से बहुत जल्‍द तारा की शादी होने वाली हैं । पिया के आदर के साथ भी अच्‍छी बॉन्डिंग है।