जल्द बंद हो सकता है द कपिल शर्मा शो! द कश्मीर फाइल्स की वजह से मेकर्स का बड़ा फैसला

Kapil vivek

कपिल शर्मा ने जैसे ही ये पोस्ट किया, उसके बाद से लगातार शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगी, कपिल ने तो आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की।

New Delhi, Mar 25 : द कश्मीर फाइल्स फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा कपिल शर्मा शो का विवाद तो जैसे-तैसे थम गया, लेकिन अब खबरें आ रही है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा, इस बात की हिंट हाल ही में कपिल के एक पोस्ट से मिली, जिसमें उन्होने कनाडा टूर पर जाने का ऐलान किया था, इसके बाद से शो के बंद होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

कपिल के पोस्ट से मिला हिंट
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर कनाडा टूर को लेकर एक पोस्ट किया था, kapil sharma जिसे करते हुए कॉमेडियन ने लिखा था, 2022 में अपनी यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है, जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा।

इस पोस्ट से मिला बंद होने की खबरों को जोर
कपिल शर्मा ने जैसे ही ये पोस्ट किया, उसके बाद से लगातार शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगी, the kapil sharma show कपिल ने तो आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन पिंकविला के हवाले से छपी खबर के मुताबिक कपिल शो कुछ दिनों के लिये बंद हो सकता है।

विवेक अग्निहोत्री के जवाब में मचाया तहलका
ट्विटर पर एक शख्स ने द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से द कपिल शर्मा शो पर आने के लिये कहा था, जिस पर फिलमकार ने कहा ये कपिल और उनके निर्माताओं की पसंद है कि वो किसे निमंत्रित करते हैं, जहां तक बॉलीवुड की बात है, तो मैं कहना चाहूंगा कि जैसे एक बार श्री बच्चन ने गांधी परिवार के बारे में कहा था, वो राजा है हम रंक, राजा तय करता है कि उसे रंक के साथ दोस्ती रखनी है या नहीं, इस ट्वीट के बाद विवाद खड़ा हो गया था, कुछ लोग सोशल मीडिया पर कपिल पर खुलकर प्रहार कर रहे हैं।