आम्रपाली से रानी चटर्जी तक, 30 पार होने के बाद भी अब तक अविवाहित है ये भोजपुरी एक्ट्रेसेज

bhojpuri

आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में बता रहे हैं, जो तीस की उम्र में भी कुंवारी हैं, इस लिस्ट में रानी चटर्जी से लेकर आम्रपाली दूबे तक का नाम शामिल है।

New Delhi, Jan 10 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों में क्रेज बढता जा रहा है, जहां भोजपुरी नहीं बोली जाती, वहां भी शादियों में भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी ऐक्ट्रेसज हैं, जो अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड हीरोइन को टक्कर देती हैं, आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में बता रहे हैं, जो तीस की उम्र में भी कुंवारी हैं, इस लिस्ट में रानी चटर्जी से लेकर आम्रपाली दूबे तक का नाम शामिल है।

आम्रपाली दूबे
आम्रपाली दूबे किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो भोजपुरी की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, 34 साल की उम्र में भी आम्रपाली अविवाहित हैं।

काजल राघवानी
खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी, दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों में अलगाव हो चुका है, 30 साल की हो चुकी काजल का फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है।
रानी चटर्जी
रानी चटर्जी ने अब तक के अपने करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है, लेकिन 32 साल उम्र होने के बाद भी सिंगल हैं। हालांकि उनके नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कोई भी रिश्ते में तब्दील नहीं हो सका।

अनारा गुप्ता
अनारा गुप्ता की बात करें, तो उनकी गिनती भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में होती है, कई लोगों से अनारा का नाम जुड़ चुका है, हालांकि 35 की उम्र में वो अभी अविवाहित हैं।
मधु शर्मा
मधु शर्मा अपनी क्यूट स्माइल और लुक्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं, फैंस के दिलों पर राज करने वाली मधु 37 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी तक शादी नहीं की है।