Video: टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज, पहले ही दिन तोड़ डाला रिकॉर्ड

टाइगर जिंदा है, इस फिल्म का इंतजार लोगों को बेसब्री से है। इस साल क्रिसमस में ये फिल्म रिलीज होनी है। इस वजह से इसका ट्रेलकर सामने आ गया है।

New Delhi, Nov 07 : सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि इस फिल्म के जरिए सलमान एक बार फिर से सफलता की नई बुलंदियों को पार कर सकते हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आपको कैटरीना एकदम नए और जबरदस्त अंदाज में नजर आएंगी। जानिए इस फिल्म की बातें।   

फिल्म का ट्रेलर रिलीज
हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। सलमान की दीवानगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस बार एक ही दिन में 5 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को यू-ट्यूब पर देख लिया है। बाकी सोशल साइट्स पर इस ट्रेलर की अलग ही धूम है। यानी कुल मिलाकर लोगों को ये ट्रेलर बेहद ही पसंद आ रहा है। सलमान की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है।

ट्रेलर में हैं ये खास बातें
ट्रेलर को भरपूर एक्शन सीन से पैक दिखाया गया है। सलमान एक बार फिर से एंग्री यंग मैन वाले किरदार में नजर आ रहे हैं। इस बार मिशन कुछ और ही है। एक बड़े आंतकवादी संगठन के खिलाफ जंग पर बनाई गई ये फिल्म कई मायनों में बेहतरीन है। एक्शन, अदाकारी, सीन्स और डायलॉग डिलिवरी, सब कुछ बेहतरीन अंदाज में पेश की गई है।

सलमान का जबरदस्त लुक
इस फिल्म में आपको सलमान का जबरदस्त लुक तो दिखेगा ही, साथ ही कैटरीना कैफ भी इसमें कुछ स्टंट करती नजर आ रही हैं। लग रहा है कि एंजलीना जॉली की टॉम्ब राइडर फिल्म से ही कुछ एक्शन सीन कॉपी किए गए हैं। कैटरीना का लुक भी काफी हद तक एंजलीना वाला ही लग रहा है। एंजलीना को एक्शन फिल्मों का काफी शौक रहा है।

सुपरहिट होने की पूरी गारंटी
इस बार इस फिल्म का अंदाज देखकर ही लग रहा है कि ये सुपरहिट होगी। इससे पहले एक था टाइगर के जरिए सलमान और कैटरीना दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। ऊपर से सलमान का नाम इतना बड़ा है कि हर स्टार इस नाम के पीछे छुप जाता है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

कैटरीना के भी एक्शन हैं
ट्रेलर में सलमान खान ही नहीं बल्कि कैटरीना ने भी कमाल के एक्शन मूव्स किए हैं। सलमान रॉ के एजेंट बने हैं। इसके अलावा कैटरीना पाकिस्तानी एजेंट का किरदार निभा रही हैं।  दोनों का ही मकसद शांति लाना है।  इसके लिए दोनों ही एक मिशन पर निकल पड़ते हैं। इस ट्रेलर में ही आपको दमदार डॉयलॉग डिलीवरी भी सुनने को मिलेगी।

ट्रेलर का वो आखिरी डायलॉग
ट्रेलर के आखिर में सलमान कहते हैं, ‘उस्मान अगर तुझमें दम है तो तू अब मुझे रोक कर दिखा।’ सलमान और कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इस साल दिसंबर में इस फिल्म को रिलीज होना है। उम्मीद तो पूरी है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। जिस तरह से ट्रेलर दिखाया गया है, वो सच में रोमांचित कर देने वाला है।

अब तीसरा पार्ट बनेगा
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद इसी सीरीज का तीसरा पार्ट भी आएगा। खबर मिली है कि आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइज को आगे ले जाने का फैसला किया है। फिलहाल एक था टाइगर फिल्म 22 दिंसबर को रिलीज होगी। अब देखना है कि जिस तरह से ट्रेलर को कसा गया है, क्या उसी तरह दर्शकों को एक कसी हुई फिल्म देखने को मिलेगी।