नहीं देखा होगा वेब सीरीज आश्रम की बबीता का ऐसा अवतार, दिल पर काबू रखना मुश्किल

Tridha

तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्रिधा चौधरी मोनोकनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही है, उन्होने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही खास तरह के डिजाइनर जूलरी पहने दिख रही है।

New Delhi, Mar 05 : आश्रम वेब सीरीज से पॉपुलर हुई त्रिधा चौधरी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है, उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है, एक बार त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया है जिससे फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं, त्रिधा ने अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, जिससे फैंस की धड़कनें बढ गई है।

शेयर कर दी सबसे हॉट तस्वीर
तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्रिधा चौधरी मोनोकनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही है, उन्होने अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही खास तरह के डिजाइनर जूलरी पहने दिख रही है, उन्होने झील के किनारे गजब का पोज दिया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।

बोल्ड लुक से लूट ली महफिल
त्रिधा ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे खूब लाइक मिल रहा है, फैंस ने खूब कमेंट किये हैं, एक यूजर ने लिखा, किलर, दूसरे ने लिखा उफ्फ, कई यूजर्स ने तो उन्हें ब्यूनी क्वीन कहा है, तो कई ने उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ की है, आपको बता दें कि त्रिधा रियल लाइफ में काफी बोल्ड है, वो अकसर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जिससे इंटरनेट पर बवाल मच जाता है।

इंटीमेट सीन्स
त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज आश्रम में सीधी-सादी शिष्या बबीता का किरदार निभाया था, सीरीज में उन्होने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिये थे, जिससे वो खूब चर्चा में आ गई थी,  इस वेब सीरीज को खूब पसंद किया गया था। आश्रम वेब सीरीज से पहले त्रिधा चौधरी कई बांग्ला और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, इसके अलावा उन्होने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। हालांकि वो सबसे ज्यादा चर्चा आश्रम वेब सीरीज की वजह से ही बटोर रही है।