बच्‍चन परिवार के हो जाएंगे दो टुकड़े, बेटी श्‍वेता नंदा और बहू ऐश्‍वर्या में चल रही है तनातनी

अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार से जुड़ी खबरें अकसर सुर्खियों का हिस्‍सा बन जाती हैं, अब जब खबर बच्‍चन परिवार के टूटने की आ रही हों तो भला आप तक सच्‍चाई क्‍यों ना पहुंचे ।

New Delhi, Jan 19 : बॉलीवुड में कपूर खानदान के बाद जिस परिवार का नाम गर्व के साथ लिया जाता है वो है बच्‍चन परिवार । महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार से जुड़ी हर एक बात बॉलीवुड के दीवानों के लिए एक खबर है । अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी जया बच्‍चन, उनके बेटे बहू अभिषेक और ऐश्‍वर्या, पोती आराध्‍या बच्‍चन ही नहीं बल्कि उनकी बेटी श्‍वेता नंदा और नातिन नव्‍या नवेली नंदा भी खबरों में छाई रहती हैं । छोटे से छोटे मोमेंट भी हेडलाइन्‍स में आ जाते हैं । पिछले दिनों से एक खबर जो चिंगारी से आग बनती जा रही है वो ये है कि बच्‍च्‍न परिवार में अब टकराव के हालात बन गए हैं ।

श्‍वेता नंदा और ऐश्‍वर्या में टकराव
खबर आ रही है कि बच्‍चन परिवार में टकराव की वजह बेटी और बहू के बीच अनबन हैं । जी हां श्‍वेता नंदा और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है । दोनों के बीच तनातनी का आलम है इतना कि श्‍वेता और ऐश्‍वर्या एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं कर रही हैं । वेल ये खबरें इसलिए भी पुख्‍ता मानी जा रही है क्‍योंकि पिछले महीने ही एक ईवेंट में दोनों को एक दूसरे को वियर्ड लुक देते हुए देखा गया था ।

विरुष्‍का के रिसेप्‍शन में दिखी टकराहट
पिछले महीने हुए विराट और अनुष्‍का के वेउिंग रिसेप्‍षन में अमिताभ बेटी श्‍वेता नंदा के साथ आए थे जबकि ऐश्‍वर्या अपने हस्‍बैंड अभिषेक बच्‍चन के साथ नजर आई थीं ।  रिसेप्‍शन के लिए खींची जा रही तस्‍वीरों के दौरान एक मोमेंट वो भी आया जब अमिताभ-श्‍वेता और ऐश-अभि एक साथ नजर आए । यहां श्‍वेता ऐश्‍वर्या को वियर्ड लुक देती हुई कैमरे में कैद हो गईं । इस लुक से ऐयसा लगा रहा था मानों दोनों एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करती हैं ।

ऐश्‍वर्या ने भी दिए लुक
सिर्फ श्‍वेता ही नहीं ऐश्‍वर्या भी उनके साथ बिलकुल कंफर्टेबल नहीं दिख रही थीं । श्‍वेता और ऐश्‍वर्या एक दूसरे के बगल में खड़ी नजर आ रही थी लेकिन दोनों ने एक दूसरे की ओर एक लुक तक नहीं दिया । दोनों साथ होकर भी एक दूसरे से नजरे मिलाए बिना ही खड़ी रहीं । ननद और भाभी के ये लुक कैमरे में कैद हो गए और तब से ये खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है ।

आराध्‍या के बर्थडे में भी नहीं आई श्‍वेता
इस पार्टी से एक महीने पहले नवंबर में मनाए गए आराध्‍या के जन्‍मदिन से भी श्‍वेता नदारद रहीं । ऐसा कोई प्रोग्राम बच्‍चन परिवार में नहीं होता जहां परिवार की बेटी ना पहुंचे । फिर चोहे वो घर के फंक्‍शन हों या बाहर के । लेकिन आराध्‍या के छठे बर्थडे से श्‍वेता का गायब होना इस बात की ओर ही इशारा कर रहा है कि ननद-भाभी में कुछ तो गड़बड़ चल रही है । ऐसी गड़बड़ जिसे अभिषेक तो छोडि़ए खुद अमिताभ बच्‍चन भी नहीं सुलझा पा रहे हैं ।

घर शिफ्ट करने की भी खबर
श्‍वेता और ऐश्‍वर्या में तनातनी की खबरों के बीच ये खबर भी आ रही है कि बहुत जल्‍द अभिषेक अपने मम्‍मी-पापा का घर छोड़कर अलग फ्लैट में रहने जाने वाले हैं । ऐश्‍वर्या और अभिषेक ने एक लग्‍जरी अपार्टमेंट लिया हैं जहां वो अमिताभ-जया को छोड़कर बहुत जल्‍द शिफ्ट हो सकते हैं । पिछले कुछ दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि बच्‍चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है । हालिया तस्‍वीरें इन बातों की गवाह बनकर सामने आ रही हैं ।

ऐश और जया के बीच रहती थी अनबन
साल 2007 में अभिषेक और ऐश्‍वर्या की बड़ी ही धूम धाम से शादी हुई थी । हालांकि खबरें आ रही थीं कि जया बच्‍च्‍न ऐश्‍वर्या को पसंद नहीं करती हैं, शादी से पहले वो चाहती थीं कि रानी मुखर्जी उनके घर की बहू बनें । वो अपनी ही तरह एक बंगाली बहू बेटे अभिषेक के लिए चाहती थीं । शादी के कुछ सालों बाद तक ये खबर चर्चा में रही कि जया और ऐश्‍वर्या में सब ठीक नहीं चल रहा है ।

अमिताभ के साथ बेटी की स्‍ट्रॉन्‍ग बॉन्डिंग
अमिताभ बच्‍चन का अपनी बेटी श्‍वेता के साथ बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग बॉन्‍ड है । दोनों कई मैगजीन के कवर पर एक साथ नजर आ चुके हैं । श्‍वेता और अमिताभ पिता और बेटी के साथ बहुत अच्‍छे दोस्‍त का रिश्‍ता भी रखते हैं । श्‍वेता परिवार के साथ हर मौकों पर नजर आती रही हैं । पिछले कुछ दिनों से आ रही खबरों में कितनी सच्‍चाई है फिलहाल ये कहना मुश्किल है, लेकिन बच्‍चन परिवार में अगर टकराव के हालात बनते हैं तो जाहिर है इनके फैन्‍स का इससे गहरा धक्‍का पहुंचेगा ।