किसी की 2 महीने तो किसी की 2 साल, इन टीवी की स्टार एक्ट्रेस की शादी इतने समय में ही गई टूट

Tv Star

आज आपको कुछ ऐसे ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जो जिनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया।

New Delhi, Mar 06 : चर्चित टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने बीते महीने अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी कर ली, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इससे पहले उन्होने साल 2013 में रौनक मेहता से लव मैरिज की थी, हालांकि 2 साल बाद ही जनवरी 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और तलाक ले लिया। तब कहा गया था कि दीपिका की शोएब इब्राहिम से नजदीकियां बढ रही थी, इसी वजह से उन्होने तलाक लिया था। हालांकि तब टीवी एक्ट्रेस ने इसका खंडन किया था। आइये आज आपको कुछ ऐसे ही टीवी एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं, जो जिनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया।

रश्मि देसाई और नंदीश संधु
टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने फरवरी 2011 में अपने को-एक्टर नंदीश संधू से शादी की, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, rashmi desaiदो साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस ने कहा था कि शादी दो लोगों की जिम्मेदारी होती है, लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अब्युसिव रहा। आपको बता दें कि ये कपल साल 2016 में अलग हो गया।

चाहत खन्ना और भरत नर्सिघानी
टीवी शो कबूल है फेम चाहत खन्ना को 16 साल की उम्र में ही भरत नर्सिघानी से प्यार हो गया था, दिसंबर 2006 में इस जोड़ी ने शादी कर ली। chahat-khannaशादी के लिये चाहत ने पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं तक छोड़ दिया, लेकिन 7 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गया। टीवी एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया, फिर 2013 में उन्होने चर्चित राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी कर ली।

दलजीत कौर और शालीन भनोट
टीवी शो काला टीका की एक्ट्रेस दलजीत कौर ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से पहली शादी की थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया। daljeetइनका तलाक ऑडियंस ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के लिये भी बड़ा झटका रहा है। दोनो एक टीवी शो के सेट पर मिले, दोनों के बीच प्यार हुआ और 2009 में शादी कर ली। दलजीत कौर के अनुसार शादी के दूसरे दिन से ही दोनों के बीच प्रॉब्लम शुरु हो गई थीं, क्योंकि वो ससुराल साइड शादी से मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं थे, दलजीत तो ये भी आरोप लगा चुकी हैं, कि शालीन उन्हें उनके पिता के सामने पीटते थे, इसी वजह से उन्होने 2015 में अलग होने का फैसला ले लिया।

सारा खान और अली मर्चेंट
टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने 2010 में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-4 में अली मर्चेंट से ऑनस्क्रीन शादी की थी, दोनों की शादी खूब सुर्खियां बटोरी थी, sara Khanलेकिन दो महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया। सूत्रों के अनुसार सारा खान और अली मर्चेंट का ये पब्लिसिटी स्टंट था। जिसे दोनों ने शो जीतने के लिये अपनाया था, इस काम के लिये चैनल ने दोनों को पचास लाख रुपये दिये थे।

दीपशिखा नागपाल और जीत उपेन्द्र
बिग बॉस-8 में प्रतिभागी रहीं दीपशिखा नागपाल भी इस सूची में आती हैं, दीपशिखा ने पहली शादी साल 1997 में एक्टर जीत उपेन्द्र से की थी, deepsikhaदोनों के दो बच्चे भी हैं, शादी के 10 साल बाद 2007 में इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया। कहा जाता है कि दोनों के बीच बात-बात पर कहासुनी हो जाती थी, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

रुचा गुजराती और मितुल सांघवी
एकता कपूर के टीवी शो कुसुम से चर्चित हुई रुचा गुजराती ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से अक्टूबर 2010 में शादी की थी, Rucha-Gujarathi-1लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही रुचा ने मितुल पर कई गंभीर आरोप लगाये, उन्होने बिजनेसमैन पर फिजिकली और मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया। दोनों ने अप्रैल 2013 में तलाक ले लिया। फिर रुचा गुजराती ने दिसंबर 2016 में मुंबई के बिजनेसमैन विशाल से दूसरी शादी की।

श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर
टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर ने 2008 में चोरी-छुपे गुरुद्वारे में शादी की थी, उनकी शादी में कुछ चुनिंदा दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। shrddha nigamलेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी चल नहीं सकी। बताया जाता है कि श्रद्धा करण के चाल-चलन से परेशान थी, वो उन्हें किसी के साथ देख लिया था, जिसके बाद उन्होने करण सिंह ग्रोवर से अलग होने का फैसला लिया।

डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल
टीवी एक्ट्रेस डेलनाम ईरानी ने एक्टर राजीव पॉल से 1998 में शादी की थी, शादी के 14 साल बाद दोनों ने 2012 में तलाक ले लिया। delnaaz iraniबताया जाता है कि दोनों के अलग होने के पीछे कई वजह है, जिसमें राजीव का कविता सरीन के साथ अफेयर भी एक वजह है। डेलनाम से अलग होने के बाद राजीव ने कविता से सगाई की थी, लेकिन कुछ महीनों में वो उनसे भी अलग हो गये।