इस टीवी एक्‍ट्रेस से ऑडिशन पर की गई थी गंदी डिमांड, डायरेक्‍टर ने कहा था – रोल चाहिए तो करना ही होगा ये काम  

जैस्मिन भसीन ने अपने स्‍ट्रगल के दिनों की बुरी यादों को सबके साथ साझा किया है । जैस्मिन ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट न्यूज चैनल से टेलीफोनिक इंटरव्यू के जरिए बात की और आपबीती सुनाई ।

New Delhi, Oct 27 : ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में एक के बाद लड़कियों सामने आ रही हैं और खुद के साथ हुए यौनाचार और बुरे बर्ताव के उन राज को उजागर कर रही हैं जिसे उन्‍होने अपने सीने में दबाकर रखा था । #MeToo अभियान में पिछले दिनों जहां हिमानी शिवपुरी, संध्‍या मृदुल, सोनी राजदान जैसे नाम पिछले दिनों जुड़े वहीं धीरे-धीरे कर टीवी इंडस्‍ट्री से भी एक्‍ट्रेसेज सामने आकर अपने साथ हुए इन हादसों को बयां कर रही हैं । लगातार खुल रहे ये रहस्‍य इस इंडस्‍ट्री की काली दुनिया का सच सामने ला रहे हैं ।

अब ये एक्‍ट्रेस सामने आई
टीवी की दुनिया में कुछ हद तक पहचान बना चुकी एक्‍ट्रेस जैस्‍मीन भसीन ने अपने ऐसे ही एक्‍सपीरियंस को शेयर किया है । ‘टशन-ए-इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे शो में लीड रोल करने वाली जैस्मिन भसीन ने अपने स्‍ट्रगल के दिनों की बुरी यादों को सबके साथ साझा किया है । जैस्मिन ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट न्यूज चैनल से टेलीफोनिक इंटरव्यू के जरिए बात की और आपबीती सुनाई ।

ऑडिशन पर हुई बुरी हरकत
जैस्मिन ने बताया –  ‘जब मैं मुबंई में नई-नई आई थी, तब कई जगह ऑडिशन्स और मीटिंग्स के लिए जाना होता था. इसी दौरान मेरी एजेंसी ने मुझे एक जगह होने जा रही मीटिंग के बारे में जानकारी दी. वहां से बताया गया कि एक डायरेक्टर हैं जो फिल्म बनाने जा रहे हैं, तुम्हें जाकर ऑडिशन देना चाहिए. जैस्‍मीन ने कहा –  ‘मैं ऑडिशन देने के लिए वर्सोवा उस डायरेक्टर के ऑफिस गई. उसने मुझसे पूछा कि आप एक्ट्रेस बनने के लिए किस हद तक जा सकती हैं. क्या-क्या कर सकती हैं ।

रोल चाहिए तो कपड़े उतारने होंगे
जैस्‍मीन के मुताबिक इसके बाद उस डायरेक्‍टर ने अपना असली चेहरा दिखाया और सीधे कहा कि मैं तुम्हें बिकनी में देखना चाहता हूं । क्या तुम अपने कपड़े उतारकर दिखाओगी । जैरूस्‍मीन ने कहा कि उन्‍हें सब समझ आ गया था कि डायरेक्‍टर उन्‍हें यूज करना चाहता है । जैस्‍मीन के मुताबिक उन्‍होने किसी तरह खुद को संभाला और फिर कभी आने की बात कहकर वहां से निकलती बनी ।

एजेंसी से की शिकायत
जैस्मिन ने बताया कि उन्‍ळोने इस घटना के तुरंत बाद अपनी एजेंसी को कॉल करके डायरेक्टर की सच्चाई बताई थी । जिसके बाद उनसे माफी मांगी गई । अपने इंटरव्‍यू में जैस्मीन ने कहा, ‘हमें इस तरह की हरकतों के बारे में बात करने के लिए मजबूत होने की जरूरत है । कोई भी इस बात से मुकर नहीं सकता कि इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न होता है ।  लेकिन लड़कियों को इस बात की जानकारी होना चाहिए कि कैसे इस तरह की परिस्थितियों से बचा जा सकता है । जैस्‍मीन टीवी के साथ साउथ की कुछ फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं ।