उमेद भवन होटल का बड़ा खुलासा, प्रियंका-निक की शादी में खर्च हुए थे इतने करोड़

प्रियंका और निक की शादी पर हुए खर्च का आंकड़ा सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । शादी के एक साल बाद उमेद भवन की ओर से बड़ा खुलासा किया गया है ।

New Delhi, Dec 19: साल 2018 की सबसे बड़ी शादी रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की । जोधपुर के उमेद भवन में 4 दिन तक इस शादी की रौनक रही । टिपिकल इंडियन ग्रैंड वेडिंग के साथ पीसी ने क्रिश्चियन वेडिंग भी रचाई । निक उनसे 13 साल छोटे हैं, लेकिन उनकी और पीसी की बॉन्डिंग कमाल की लगती है । बहरहाल दोनों की शादी को एक साल गुजर चुका है और अब इनकी शादी में हुए खर्च का आंकड़ा सामने आया है, जो एक आम भारतीय के होश उड़ाने के लिए काफी है ।

जोधपुर के उमेद भवन का खुलासा
प्रियंका चोपड़ा ने रॉयल वेडंग का सपना देखा था और पिछले साल उन्‍होने निक जोनस के साथ जोधपुर के उमेद भवन में इसे पूरा भी किया । ग्रेट गैंड इंडियन वेडिंग का शायद ही ऐसा कोई मोमेंट हो जो प्रियंका ने इस शादी में ना जिया हो । इस शादी के बाद उमेद भवन होटल को तीन महीने की आमदनी हुई थी । जी हां, इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है ।

चार दिनों तक बुक था पैलेस
प्रिंयका – निक की शादी के दौरान उमेद भवन चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों मेंयहां किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी थी। एक कार्यक्रम के दौरान होटल प्रबंधन की ओर से जानकारी देकर बताया गया कि पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी में 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए गए थे । होटल की ओर से कहा गया कि  ‘इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं।’

वेब सीरीज कर रहे हैं प्रमोट
प्रियंका-निक की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी यही वजह है कि अब प्रियंका-निक अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं । उनकी ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । किसी सेलेब की शादी के संगीत सेरेमनी को वेब सीरीज की तरह पेश करना ये अपने आप में एक अनोखी पहल है । प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के जरिए दी थी । यह सीरीज 2020 में आ रही है ।