टॉपलेस होकर घर से निकली एक्ट्रेस, चलते-चलते अचानक पलट गई, वीडियो

urfi (1)

उर्फी आये दिन अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती है, सिर्फ 25 साल की उम्र में उर्फी फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी है।

New Delhi, Feb 27 : एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड अदाओं से जलवा बिखेरती रहती है, अब एक बार फिर से उर्फी ने अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो फैंस के साथ साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही है।

टॉपलेस अंदाज
वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि  उर्फी जावेद टॉपलेस अंदाज में कमर मटकाते हुए अपनी जुल्फों को लहराते हुए खुले मैदान में वॉक कर रही हैं, इसके बाद उर्फी अचानक से पलटती है, जैसे ही एक्ट्रेस पलटती है, तो हर किसी की सांसें थम जाती है।

सिर्फ ब्रा पहन रखी है
हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने नीले रंग की ब्रा पहन रखी है, जिसे वो बेहद शानदार तरीके से फ्लान्ट करती है, उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हम शोर मचाते हुए, उर्फी के इस लुक की बात करें, तो उन्होने खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को लोगों के सामने लाया है।

इंटरनेट क्वीन
आपको बता दें कि उर्फी आये दिन अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती है, सिर्फ 25 साल की उम्र में उर्फी फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी है, फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार की तरह अपने फैंस के लिये कुछ ना कुछ अतरंगी जरुर करती है।

https://youtu.be/hE7lt0HZCp4