उर्फी जावेद ने पुष्पा के गाने पर लगाये जमकर ठुमके, डांस से ज्यादा लुक की हो रही चर्चा, वीडियो

urfi5

उर्फी जावेद के डांस से ज्यादा उनके लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है, उन्होने मरुन कलर की साड़ी पहन रखी है, इसके साथ ही उन्होने मैचिंग कलर का ब्लाउज भी पहना है।

New Delhi, Jan 23 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का खुमार लोगों के सिर चढकर बोल रहा है, फिल्म के गानों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक रील्स बना रहे हैं, ऐसे में उर्फी जावेद भी कहां पीछे रहने वाली थी, उन्होने भी फिल्म के गाने ओ अंटावा… पर जमकर डांस किया है, इसका एक वीडियो उन्होने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।

पुष्पा के गाने पर डांस
वीडियो में उर्फी जावेद साड़ी पहनकर पुष्पा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, वो गाने पर सामंथा रुथ प्रभु के स्टेप्स करने की कोशिश कर रही है, लेकिन कर नहीं पाती हैं, वैसे भी उर्फी ने कैप्शन में बताया है कि वो अच्छी डांसर नहीं है, वो डांस करते-करते हंसने लगती है, उन्होने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इस गाने पर रील पोस्ट करना था, मैं डांसर नहीं हूं, बस यूं ही रैंडम वीडियो बना लिया।

डांस से ज्यादा लुक की चर्चा
उर्फी जावेद के डांस से ज्यादा उनके लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है, उन्होने मरुन कलर की साड़ी पहन रखी है, इसके साथ ही उन्होने मैचिंग कलर का ब्लाउज भी पहना है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है, इसके अलावा उन्होने लुक को कंप्लीट करने के बालों का बन बनाया हुआ है, जिसमें वो खूबसूरत दिख रही है।

कमर पर टिकी फैंस की नजर
कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, संगमरमर की कमर तो देखो, दूसरे ने कमेंट किया, गॉर्जियस, किसी ने कमेंट कर लिखा, स्टनिंग लग रही हो, ग्रेट मूव्स, वहीं एक यूजर ने लिखा, खूबसूरती को प्रेजेंट करने के लिये साड़ी बहुत अच्छा अटायर है।वीडियो देखने के लिये नीचे वाले लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CZEB0poBOcR/