इस शख्स को डेट कर रही उर्फी जावेद, खुलेआम प्यार का इजहार!

urfi javed

उर्फी जावेद इन दिनों इंडो कनेडियन सिंगर को डेट कर रही है, इस सिंगर का नाम कुंवर है, इन दोनों के रिलेशनशिप की खबर ने उस वक्त जोर पकड़ा।

New Delhi, Feb 18 : अपने अजीबो-गरीब ड्रेस और बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार तो यहां तक कह दिया था कि वो मुस्लिम लड़के से शादी ही नहीं करना चाहती, लेकिन क्या आपको खबर है कि उर्फी इन दिनों किसे डेट कर रही है, अगर नहीं, तो ये खबर आपकी मदद कर सकती है।

इंडो कनेडियन सिंगर को कर रही डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी जावेद इन दिनों इंडो कनेडियन सिंगर को डेट कर रही है, इस सिंगर का नाम कुंवर है, इन दोनों के रिलेशनशिप की खबर ने उस वक्त जोर पकड़ा, जब इंडो कनेडियन सिंगर ने अपने साथ उर्फी जावेद की तस्वीर पोस्ट कर दी, इस तस्वीर में उर्फी उनके साथ रोमांटिक पोज में दिखी, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, बहुत कुछ है जो कुकअप हो रहा है।

जवाब ने किया कंफर्म
जैसे ही कुंवर के साथ उर्फी जावेद की तस्वीर वायरल हुई, तो फैंस उर्फी से डेट करने को लेकर सवाल पूछने लगे, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, urfi javed2 मुझे पता है कि तुम मेरे से प्यार करते हो, इसके बाद उर्फी जावेद ने वेलेंटाइन डे पोस्ट पर भी कुंवर ने कमेंट किया था, जिसने इन बातों को और जोर दिया, ये कमेंट था हैप्पी वेलेंटाइन डे उर्फी जी।

कौन है इंडो कनेडियन सिंगर कुंवर
वर्कफ्रंट की बात करें, तो कुंवर कई हिट गाने गा चुके हैं, इन गानों में बेवफा भी शामिल है, खास बात ये है कि कुंवर ने अफसाना केसाथ भी काम किया है, हाल ही में कुंवर का लेटेस्ट ट्रैक एटीट्यूड रिलीज हुआ है, जो फैंस को खूब पसंद आया।

https://www.instagram.com/p/CZ_-NEflIim/