उर्फी ने बताया अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम, जानें क्‍यों उनका फैन करना चाहता है एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी अपने गजब के फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में रहती हैं । रीसेन्‍टली उन्‍होंने फैंस के साथ कुछ खास तरह की बातें की जिससे उनका एक फैन खफा हो गया है ।

New Delhi, Jan 20: सोशल मीडिया क्‍वीन उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के बाद से चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस अपने गजब के फैशन सेंस से सुर्खियों में बनी रहती हैं । उनके ऊट पटांग एयरपोर्ट लुक देखकर फैंस भी यहीं सोचते हैं कि ये ऐसे कपड़े पहनकर जाती कहां हैं । बहरहाल, एक्‍ट्रेस अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो कि वायरल हो ही जाते हैं। उर्फी ने हाल ही में अपने फैंस के साथ सवाल जवाब सेशन किया । जिसमें उनके एक जवाब ने फैन को भड़का दिया ।

फैन करना चाहता है शिकायत
दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए, लेकिन इस बीच उनके एक फैन, एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि वो एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत करना चाहते हैं। जिसे जानकर उर्फी भी एक पल को हैरान रह गईं । उर्फी के ये सवाल- जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हैरान रह जाएंगे
हालांकि जब आप ये जानेंगे कि फैन ऐसा क्‍यों करना चाहता था, तो आप भी हैरान रह जाएगंगे । उर्फी जावेद ने रीसेनटली इंस्टाग्राम पर सवाल- जवाब का एक सेशन रखा। इस दौरान एक्‍ट्रेस ने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने कहा- ‘मैं आपके खिलाफ बहुत क्यूट और प्यारी होने की वजह से शिकायत दर्ज करवाना चाहता हूं।’ इस पर उर्फी ने जवाब दिया- ‘कुछ सेकेंड्स के लिए मैं डर गई थी, अब समझ गया।’

इतना प्‍यार करते हैं फैंस …
एक और फैन ने उनके लिए लिखा है, ‘आप इतनी प्यारी हो कि मन करता है उठा ले जाऊं।’ इस पर उर्फी ने लिखा, ‘अरे कोई गिरा हुआ सिक्का हूं, urfi javed894जो उठा कर ले जाओगे। वैसे थैंक्यू।’ वहीं एक और यूजर लिखते हैं- ‘ब्वॉयफ्रेंड कौन है आपका?’, इसके जवाब में उर्फी ने लिखा, ‘क्रिस इवांस, अगर कोई जानता है उन्हें तो कह देना, गर्लफ्रेंड को कॉल कर ले।’ हालांकि उर्फी ने ये सारी बात मजाक में कही है । क्रिस इवांस हॉलीवुड एक्‍टर हैं, जो ‘कैप्टन अमेरिका’ के नाम से पहचाने जाते हैं ।