उर्फी जावेद ने पार कर दी सारी हदें, अजीब टॉप में आई नजर, वीडियो

urfi2 (1)

दरअसल हाल ही में उर्फी ब्लैक ड्रेस में घूमते हुए नजर आई, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Nov 14 : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी के होश उड़ाये रहती है, अब एक बार फिर से उर्फी ऐसे अवतार में नजर आई है, जिस पर सभी की नजरें टिकी रह गई है, इसी वजह से वो चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

ब्लैक ड्रेस
दरअसल हाल ही में उर्फी ब्लैक ड्रेस में घूमते हुए नजर आई, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ एक लड़की सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है, वीडियो में उर्फी का अवतार काफी बोल्ड लग रहा है।

वायरल हुआ बोल्ड अंदाज
उर्फी की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, कुछ लोगों को उनका ये अवतार पसंद आ रहा है, तो कुछ लोग उन पर निशाना साध रहे हैं, कोई उन्हें बिना कपड़ों के घूमने की सलाह दे रहा है, तो कोई कमेंट कर उनका उत्साह बढा रहा है।

अलग-अलग प्रतिक्रिया
उर्फी जावेद के इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, जहां एक ओर उर्फी के फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गये हैं, तो वहीं कुछ लोगों को उनका बोल्ड अवतार बिल्कुल रास नहीं आ रहा है, वैसे भी इससे पहले भी कई बार उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर रही है।

(तस्वीरें सौ- इंस्टेंट बॉलीवुड)