येलो ड्रेस में गॉर्जियस लग रही उर्फी जावेद, लोग बार-बार देख रहे तस्वीरें

urfi javed new pics

नई तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर के डीप कट नेकलाइन वाली यूनिक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, उर्फी की ड्रेस में शॉर्ट्स और ब्लेजर अटैच है।

New Delhi, Nov 15 : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड और सिजलिंग फैशन च्वाइस की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, उर्फी हर रोज फैंस के साथ अपने सुपर गॉर्जियस आउटफिट्स में सुपर गॉर्जियस लुक्स शेयर करती हैं, फैंस को भी अब उर्फी के नये-नये लुक्स का इंतजार रहता है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

फैंस को तोहफा
उर्फी जावेद ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नये और स्टानिंग लुक्स की तस्वीरें पोस्ट की है, urfi javed latest pictures उर्फी की ये तस्वीरें सामने आते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है, उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

येलो ड्रेस
नई तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर के डीप कट नेकलाइन वाली यूनिक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, उर्फी की ड्रेस में शॉर्ट्स और ब्लेजर अटैच है, फ्रंट से डीप कट है, urfi javed latest pics जो एक्ट्रेस की ड्रेस को सुपर सिजलिंग बना रहा है। उर्फी ने अपने इस बॉस लेडी लुक को ट्रेंडी चोकर नेकपीस तथा पेंडेंट के साथ टीम अप किया है, उर्फी इस लुक को बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

हेयर स्टाइल
हेयर स्टाइल की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को स्ट्रेट लुक देकर ओपन ही रखा है, न्यूज ग्लासी लिप्स, हाइलाइटर, आईलाइनर में उर्फी का मेकअप भी काफी ग्लासी है, urfi javed latest photos इंटेंस मस्कारा कोट में उर्फी की आंखें अपने आप में ही कुछ बयां करते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उर्फी के पोज और उनकी अदाएं देखते ही बनती है, सिजलिंग बॉस लेडी लुक में वो काफी प्यारी लग रही हैं।