अब पैंट का बटन खोले नजर आई उर्फी जावेद, दे रही ऐसे-ऐसे पोज

urfi new

इस तस्वीर में उर्फी जावेद ब्राउन पैंट में नजर आ रही है, उसके बटन खोलकर हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं।

New Delhi, Jan 11 : अकसर लाइमलाइट में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद कभी भी कुछ भी कर देती है, अपने ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हद से ज्यादा बोल्ड है एक्ट्रेस, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पैंट के बटन खोले
इस तस्वीर में उर्फी जावेद ब्राउन पैंट में नजर आ रही है, उसके बटन खोलकर हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं, तस्वीर में उर्फी ने गुलाबी रंग का ब्रालेट टॉप पहना हुआ है, चेहरे के आसपास उनके बाल बिखरे हुए हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ग्लैमरस लुक
उर्फी ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही है, उर्फी ने पिंक कलर की ब्रालेट से मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए है, इसके साथ ही ओपन हेयर करके अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा, मेरी ये तस्वीर डांस के साथ हंसते हुए… वो भी बिना किसी वजह के।

हाथ में गीता पकड़े आई नजर
उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई, जैसे ही वो दिखीं, तो कैमरे उनकी ओर घूम गये, इसके बाद लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गई, urfi javed894 जिसमें उन्होने फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही है, उन्होने लिखा है, मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं, खास बात ये है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े नजर आ रही हैं।