राखी सावंत से तुलना पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात, वीडियो

Rakhi urfi

राखी सावंत के बारे में बोलते हुए उर्फी ने कहा, वो जो कुछ भी करती हैं, उसमें वो किसी की परवाह नहीं करती, मेरा मतलब है आज वो अपने लिये अच्छी कमाई कर रही हैं, इसलिये मुझे लगता है कि वो कई मायनों में एक प्रेरणा है।

New Delhi, Feb 16 : इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद और राखी सावंत भारतीय टीवी इंडस्ट्री की सबसे कंट्रोवर्शियल सेलेब्स में से एक हैं, जहां उर्फी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से आये दिन सुर्खियों में रहती है, तो वहीं राखी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है, अब दोनों की तुलना की जा रही है, जिस पर उर्फी जावेद ने चुप्पी तोड़ी है।

क्या कहा उर्फी ने
हाल ही में उर्फी जावेद को पैपराजी ने देखा, और राखी सावंत के साथ तुलना किये जाने पर राय पूछी, तो उन्होने कहा उन्हें राखी सावंत के साथ तुलना करने में कुछ भी गलत नहीं लगता, ये कहते हुए कि ये उनके लिये एक सम्मान की बात है, उन्होने ये भी कहा कि वो राखी को प्रेरणादायक मानती हैं, क्योंकि उन्होने जीवन में बहुत संघर्षों का सामना करने के बाद यहां तक पहुंची है।

राखी को नहीं किसी की परवाह
राखी सावंत के बारे में बोलते हुए उर्फी ने कहा, वो जो कुछ भी करती हैं, उसमें वो किसी की परवाह नहीं करती, मेरा मतलब है आज वो अपने लिये अच्छी कमाई कर रही हैं, इसलिये मुझे लगता है कि वो कई मायनों में एक प्रेरणा है, मुझे उनसे तुलना करने में कोई आपत्ति नहीं है, ये वास्तव में एक सम्मान है, वो शून्य से आई थी, वो जहां है, मुझे उससे तुलना करने में कोई आपत्ति नहीं है, मुझे महिलाओं को नीचा दिखाना पसंद नहीं है।

राखी से मुलाकात पर
जब पैपराजी ने बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद से बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट राखी के साथ अपनी मुलाकातों के बारे में पूछा, तो उन्होने कहा जब भी हम मिलते हैं, urfi javed (1) तो बहुत गपशप होती है, हम ट्रोल्स और नकारात्मकता के बारे में चर्चा नहीं करते हैं।

https://youtu.be/IBpiFAA9x9Q