उर्फी जावेद का नया वीडियो मचा रहा तहलका, फ्रंट ओपन हार्ट शेप डिजाइन

urfi red

उर्फी ने अपने नये लुक से इस बार सच में तहलका मचा दिया है, उन्होने नये लुक में रेड कलर की फ्रंट ओपन कटआउट ड्रेस पहना है।

New Delhi, Mar 23 : उर्फी जावेद और उनके डिजाइनर की क्रिएटिविटी आये दिन देखने को मिलता है, हर रोज उर्फी नये ड्रेस के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

नया लुक
उर्फी ने अपने नये लुक से इस बार सच में तहलका मचा दिया है, उन्होने नये लुक में रेड कलर की फ्रंट ओपन कटआउट  ड्रेस पहना है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस की ड्रेस के फ्रंट पर कोई आम कटआउट नहीं बल्कि उनकी ड्रेस के फ्रंट पर हार्ट शेप बना है।

हार्ट शेप
किसी एक्ट्रेस की ड्रेस के आगे हार्ट शेप में कटआउट डिजाइन शायद ही आपने कभी देखा होगा, लाल रंग के इस ड्रेस में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही है, इसके साथ ही उनहोने न्यूड मेकअप किया है, लिपस्टिक के साथ मस्कारा, ब्लशर और हाईलाइटर के साथ अपने मेकअप को ग्लैम टच दिया है।

हाई हील्स
रेड ड्रेस संग उर्फी ने रेड कलर की हाई हील्स कैरी की है, बालों को एक्ट्रेस ने स्लीक लुक दिया है, इन तस्वीरों में उर्फी सुपर गॉर्जियस लग रही है। एक बात तो कहनी पड़ेगी,  उर्फी जिस कान्फिडेंस और ग्रेस के साथ इतने बोल्ड और सिजलिंग लुक कैरी करती है, वो वाकई काबिले तारीफ है।