कपड़ा है या मजाक?, सिर्फ एक पतले धागे पर टिका है उर्फी जावेद का टॉप, वीडियो

urfi85

उर्फी जावेद ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, उनके इस टॉप की बात करें, तो ये फ्रंट से काफी खुला-खुला दिख रहा है।

New Delhi, Mar 02 : अगर आप भी बिग बॉस के फैन हैं, या टीवी एक्टर्स या उनके जीवन के बारे में जानना पसंद करते हैं, तो ऐसा हो नहीं सकता कि आपने उर्फी जावेद के बारे में ना सुना हो, बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आने वाली उर्फी अपने फैशन के लिये चर्चा में रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

सिर्फ एक धागे पर टिका टॉप
उर्फी जावेद ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, उनके इस टॉप की बात करें, तो ये फ्रंट से काफी खुला-खुला दिख रहा है, इस टॉप पर ना तो कोई बटन है ना ही किसी तरह की चेन, बल्कि उर्फी ने इसे एक धागे के जरिये बांध रखा है, जो काफी ढीला सा लग रहा है।

कपड़े हैं या मजाक
अपनी सनक वाली फैशन के लिये मशहूर उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कपड़े हैं या मजाक, वहीं दूसरे ने लिखा, ये कब सुधरेगी, हालांकि यहां ऐसे लोग भी नजर आये, जिन्होने उर्फी की तारीफ की।

फिल्म में दे सकती है न्यूड सीन
हाल ही में कोईमोई के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने कई हैरान करने वाली बातें कही, उन्होने बताया कि क्या वो कभी फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती है, जवाब में उन्होने कहा कि अगर एक अच्छा प्रोजेक्ट है, जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म है, तो वो निर्देशक पर पूरी तरह से भरोसा करेगी, उन्होने कहा कि आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा रखना होगा, वो कलाकार को ऐसे शूट नहीं कर सकता कि कोई दिक्कत हो, वो उस पिल्म को उस दृश्य से बेच सकते हैं।