उर्फी जावेद का सी थ्रू लुक देख उड़ गए लोगों के होश, एयरपोर्ट पर सस्‍ती ‘किम कार्दशियन’

उर्फी जावेद हर रोज ही हदें तोड़ रही हैं अब वो कुछ ऐसे लुक में दिखी हैं कि लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं और सस्‍त किम कार्दशियन बता रहे हैं ।

New Delhi, Nov 23: बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी जावेद हर दिन ही नए अतरंगे फैशन में नजर आती हैं । उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ऐसी ही तस्‍वीरों से भरा पड़ा है । उर्फी अपने ऊटपटांग फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं । अब उन्‍होंने अपने सी थ्रू लुक से फॉलोअर्स को तगड़ा झटका दिया है, ऐसा लग रहा है कि उर्फी अब किम कर्दाशियां बनने के सपने देख रही हैं । लोगों ने उन्‍हें सस्‍ती किम का टैग दे दिया है ।

एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं उर्फी जावेद
उर्फी आए दिन मुंबई एयरपोर्ट पर दिखती हैं, हालांकि फैंस ये सवाल उठाते हैं कि वो कहां ट्रेवल करती हैं इसके बारे में भी कोई बताए । खास तौर पर उनके कपड़े एयरपोर्ट पर पहनने लायक तो बिलकुल नहीं लगते । उर्फी का हाय फैशन सबकी समझ से बाहर है । अब इसी लुक को ले लीजिए, आर पार दिख रही इस ड्रेस में उनका कॉन्पिफडेंस देखने लायक है ।

कितना छुपा कितना ढका
उर्फी अपने घर से बाहर निकलें और उन पर पैपराजी की नजर ना पड़े ये तो संभव ही नहीं । अब उर्फी की ये किम कर्दाशियां जैसी आउटफिट ने उन्‍हें चर्चा में ला दिया है । जावेद, ब्लैक सी थ्रू आउटफिट में दिखी हैं । इस आउटफिट में वो एक हाई वेस्ट ब्लैक पैंट के साथ शीयर टॉप में दिखी हैं । जिसमें उनकी पूरी बॉडी सी थ्रू है ।

ढेरों पोज दिए
ऐसा लग रहा था कि उर्फी को अपना ये लुक जरूरत से ज्‍यादा ही पसंद आ गया है । इसी वजह से उन्‍होंने अपनी ये ड्रेस जमकर फ्लॉन्‍ट की । उन्होंने पैपराजी के सामने ढेरों पोज किए । उन्‍होंने सबसे बातचीत की, और ढेरों वीडियो भी बनवाए । अब उर्फी के ये सारे फोटो और वीडियो जमकर वारल हो रहे हैं । हालांकि फैंस को उनका ये लुक कतई पसंद नहीं आया है । एक यूजर ने हंसते हुए लिखा, ‘इस ड्रेस का नाम बताओ कोई.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये कौन है? ‘ये भी क्यों पहना है?’ ‘कौन इन लोगों को प्रमोट करता है मुझे समझ नहीं आता.’
बहरहाल आपको बता दें उर्फी का ये लुक अमेरिकन मॉडल बेला हदीद से इंस्‍पायर है । बेला ने भी सेम ऐसा ही टॉप्‍ पहना था । नीचे लगा वीडियो देखें और कमेंट में बताएं कि आपको दोनों में से कौन बेस्‍ट लग  रहा है ।